Bollywood / इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बोलीं बहन सारा अली खान, कही यह बात

Zoom News : Dec 28, 2020, 10:27 PM
बॉलीवुड: केवल दो साल के अंदर ही बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने खुद को फिल्म इंडस्ट्री में काफी स्थापित कर लिया है। फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्ट्रेस ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत संग नजर आई थीं। इनकी एक्टिंग की भी काफी सराहना हुई थी। बता दें कि सारा अली खान भाई इब्राहिम संग काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने भाई इब्राहिम के बॉलीवुड डेब्यू पर खुलकर बात की है। 

ईटाइम्स संग बातचीत में सारा अली खान ने इब्राहिम के अच्छे सेंस ऑफ ह्यूमर के बारे में बताया। उन्होंने कहा, “इब्राहिम का ह्यूमर काफी दिलचस्प है। मेरी उसे केवल एक ही सलाह रहेगी, वह यह कि बस ऑल राउंड इंसान रहो। मुझे लगता है कि फिल्म एक अच्छा बिजनेस है और वह इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनकर काफी लकी महसूस करेगा। अगर उसे एक्टिंग के मामले में सलाह चाहिए या किसी और चीज को लेकर तो परिवार में काफी लोग हैं, जिनसे वह चीजों को लेकर बात कर सकता है। परिवार में मेरे से भी लाख गुना ज्यादा बेहतर एक्टर्स और स्टार्स हैं।”

सारा अली खान आगे कहती हैं कि मुझे नहीं लगता कि मेरी औकात आई है अभी तक कि मैं किसी को टिप्स दूं, लेकिन मैं इतना जरूर बोलूंगी कि लाइफ में अलग-अलग चीजों का अनुभव करना बहुत जरूरी है। चाहे वह पढ़ाई, चाहे वह ट्रैवलिंग हो, चाहे वह बातें करना हो या लोगों को परखना हो, ये चीजें बहुत-बहुत जरूरी होती हैं। यह एक चीज है जो मैं उसे कहूंगी। उसके माता-पिता और कई लोग हैं जो उसे बताएंगे कि उसे क्या करना चाहिए। 

मालूम हो कि सारा अली खान हाल ही में वरुण धवन संग फिल्म ‘कुली नं 1’ में नजर आई थीं। अब वह अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष संग आगरा में आगामी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER