बॉलीवुड / सुशांत सिंह राजपूत को याद कर सारा अली खान हुईं इमोशनल, कहा- थैंक्यू मुझे इतनी यादें देने के लिए

Zoom News : Jun 14, 2022, 05:55 PM
बॉलीवुड | सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी डेथ एनिवर्सरी है। सुशांत टैलेंटेड और पॉपुलर स्टार थे। फैंस उन्हें बहुत पसंद करते थे। जब सुशांत की मौत हुई थी तब फैंस को सबसे बड़ा झटका लगा था। आज भले वही सुशांत इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस उनकी यादों को आज भी जिंदा रखते हैं। आज सुशांत की डेथ एनिवर्सरी पर जहां परिवार वाले उन्हें याद करके इमोशनल हो रहा है। वहीं  सारा अली खान ने उनको लेकर ऐसा पोस्ट किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि सारा और सुशांत ने साथ में फिल्म केदारनाथ में काम किया था। ये सारा की पहली फिल्म थी।

क्या है सारा का मैसेज

सारा ने फिल्म के शूट के दौरान की ही पुरानी फोटो शेयर की है और लिखा, कैमरे को पहली बार फेस करने से लेकर आपके टेलीस्कोप से जुपिटर और चांद देखने तक। कई सारी चीजें पहली बार हुई हैं वो भी सिर्फ आपकी वजह से। थैंक्यू मुझे इतने सारे मोमेंट्स और यादें देने के लिए। आज जब भी चांद पूरा होता है जो मैं आसमान में देखती हूं तो मुझे पता है आप अपने फेवरेट चांद और तारों के साथ शाइन कर रहे हो आज और हमेशा। यहां क्लिक कर देखें पोस्ट।

सारा की इस पोस्ट पर फैंस खूब रिएक्ट कर रहे हैं। सभी इस पर सुशांत की तारीफ कर रहे हैं। इसके अलावा फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे सुशांत को मिस कर रहे हैं।

बता दें कि फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सारा और सुशांत के रिलेशनशिप की काफी खबरें आ रही थीं। हालांकि दोनों ने हमेशा इन खबरों को गलक बताया। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें थी कि सुशांत और सारा के बीच अनबम भी चल रही है। लेकिन इस मामले पर कभी दोनों का रिएक्शन सामने नहीं आया।

सारा की अपकमिंग फिल्में

सारा लास्ट फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में थे। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब सारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी फिल्म के नाम की घोषणा नहीं की गई है। इसके अलावा वह विक्रांक मैसी के साथ फिल्म गैसलाइट में नजर आने वाली हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER