बॉलीवुड / सारा अली खान ने किया अपना ब्राइडल लुक शेयर, फैंस से पूछा- इस संस्कारी लड़की के लिए है कोई शादी का प्रपोजल?

Zoom News : Mar 20, 2021, 08:32 AM
बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान फिल्म उद्योग की सबसे पचास अभिनेत्री में से एक है। उन्होंने अपनी फिल्मों के लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, और उन्होंने लोगों के दिल को अपनी खूबसूरत शैली से भी जीता। अभिनेत्री ने हाल ही में मनीष मल्होत्रा ​​के संगठन में अपनी दुल्हन फोटोशूट बना दिया है। चित्रों में अभिनेत्री की पारंपरिक शैली बहुत अच्छी है। अब किराए के पद में, सारा अली खान ने अपने गुणों की गिनती की है और साथ ही उन्होंने जनता से एक प्रश्न पूछा है जो उनके प्रशंसकों के लिए आश्चर्यचकित हो सकता है।

सारा अली खान ने फोटोशूट के लिए दुल्हन लुक लिया है, लेकिन ऐसा लगता है कि अब अभिनेत्री ने शादी करना शुरू कर दिया है। उन्होंने शादी की पोशाक में अपनी तस्वीरों को साझा करते समय लिखा है - क्या इस सुशील, घरेलू और संस्कृति लड़की के लिए शादी का प्रस्ताव है? सारा ने केवल इतना लिखने में देरी कर ली थी कि प्रशंसकों ने दिल और आग की भावनाओं को रगड़ना शुरू कर दिया था। सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा ​​के नए संग्रह नूरानिया 2021 के लिए फोटोशूट बना दिया है। वे लगातार इस फोटोशूट से कुछ तस्वीरें साझा कर रहे हैं।

इससे पहले, उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा कीं जिनमें उनके शिरना को भी देखा गया। अभिनेत्री ने उस कैप्शन में लिखा - अडब हुजुर। आपके Khidmat में नूर को पसंद से नहीं जाना है, साझा करें, टिप्पणी निश्चित रूप से। इसके अलावा, उन्होंने कुछ अन्य तस्वीरें भी साझा कीं जिनमें वे नाक की अंगूठी पहन रहे थे। इसकी तुलना मां अमृता की शादी की तस्वीरों से की गई थी। काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री सारा अली खान की आखिरी फिल्म एक पोर्टर संख्या 1 थी जिसमें उन्होंने वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझाकरण देखा था। अभिनेत्री की आगामी फिल्म अलाहारंगी रे है, जिसमें उन्हें धनुष और अक्षय कुमार के साथ देखा जाएगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER