बॉलीवुड / 'अश्वत्थामा' में विक्की कौशल के संग दिखेंगी सारा अली खान, इस अंदाज में कर रही है मेहनत - देखें VIDEO

Zoom News : Mar 26, 2021, 10:46 AM
बॉलीवुड डायरेक्टर आदित्य धर की निर्देशन में बन रही अपकमिंग फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' का जबसे ऐलान हुआ है तबसे यह फिल्म सुर्खियों में है। इस फिल्म में बतौर लीड एक्टर विक्की कौशल हैं। वहीं फिल्म में अब लीड एक्ट्रेस कौन है इस बात की जानकारी सामने आ गई है।

खबरों की मानें तो विक्की की इस फिल्म में अभिनेत्री सारा अली खान जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। इस फिल्म में वह विक्की के अपोजिट किरदार में नजर आने वाली हैं। हालांकि अभी भी इस बारें में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट सामने नहीं आया है।

पीपिंगमून की रिपोर्ट के अनुसार, सारा अली खान ने इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर जॉइन कर लिया है। फिल्म में सारा भरपूर एक्शन करती दिखेंगी।

,/p> एक्शन मास्टर से ले रही हैं स्पेशल क्लास 

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि सारा इस फिल्म में अपनी भूमिका के हिसाब से खुद को ढालने के लिए ट्रेनिंग ले रही है। सारा अली खान रोज जिम जाती हैं और अपने फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। इसके साथ-साथ सारा फिल्म के लिए एक एक्शन मास्टर से स्पेशल क्लास भी ले रही हैं ताकि द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में वो विक्की कौशल के साथ मिलकर धमाकेदार एक्शन कर पाएं। 

रिलीज हो चुका है फिल्म कहा पहला लुक

एक्शन आधारित इस फिल्म 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' का पहला लुक सामने आ चुका है। जिसे देखकर कहा गया था कि एक साइंटिफिक फिल्म है जिसका मुख्य किरदार महाभारत से लिया गया है। गौरतलब है कि विक्की कौशल और डायरेक्टर आदित्य धर की जोड़ी पहले भी फिल्म 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' से धमाल मचा चुकी है। लेकिन सारा विक्की कौशल और आदित्य धर संग पहली बार काम करेंगी अब देखना होगा कि सारा अली खान इस फिल्म में क्या रंग जमा पाती हैं। 

जानिए क्या है फिल्म की खासियत

अश्वत्थामा गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे जिन्हें अमरता का वरदान मिला हुआ था। फिल्म के सीन को फिल्माने के लिए VFX तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल उन देशों के आधार पर तैयार होगा, जहां महामारी की स्थितियां सामान्य होंगी। फिल्म को पूर्वी यूरोप के लोकेशंस में शूट किया जा सकता है। फिल्म का निर्देशन आदित्य करेंगे, जबकि रॉनी स्क्रूवाला फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है।

सारा-विक्की की आने वाली फिल्में

अब इस फिल्म के अलावा सारा और विक्की के अगले प्रोजेक्ट की करें तो सारा के हाथ में कई बड़े प्रोजक्ट हैं। वह आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं। खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ स्टार धनुष भी उनके साथ फिल्म में अहम किरदारों में दिखाई देंगे। इसकी रिलीज डेट 6 अगस्त को तय की गई है। इससे पहले सारा वरुण धवन के साथ फिल्म  'कुली नंबर 1' में नजर आईं थीं। 

विक्की कौशल अभी शूजीत सरकार की 'सरदार उधम' की शूटिंग में व्यस्त हैं, सरदार उधम में वह एक बड़े क्रांतिकारी की भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म के बाद वह करण जौहर आगामी फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER