बॉलीवुड / सारा अली खान जिम के बाहर आईं नजर, जानें क्यों सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

Zoom News : Jun 23, 2022, 07:41 AM
बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने स्वैग से फैन्स की वाहवाही लूटती हैं। सारा न सिर्फ खूबसूरती से दिल जीत लेती हैं बल्कि अपनी फिटनेस से भी फैन्स को इंस्पायर करते हैं। लेकिन जब हाल ही में सारा जिम के बाहर स्पॉट हुईं तो ट्रोल हो गईं। सारा अली खान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए, और सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके खूब मजे लिए।

ट्रोल हुईं सारा अली खान

दरअसल सारा अली खान एक फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस हैं। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस वीडियोज और फोटोज शेयर करती हैं, जिन्हें फैन्स पसंद करते हैं। सारा कभी पिलाटे तो कभी जिम के बाहर पैपराजी के कैमरों में कैद होती हैं। इस बीच जब हाल ही में सारा नजर आईं तो ट्रोल हो गईं, जिसकी वजह रही उनका बैग। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सारा अली खान का बैग खाली है और सिर्फ स्टाइल के लिए उसे लेकर घूम रही हैं।

सारा का फिल्मी करियर

याद दिला दें कि सारा अली खान ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद सारा फिल्म सिंबा में रणवीर सिंह के साथ नजर आईं। वहीं सारा की तीसरी फिल्म कार्तिक आर्यन के साथ लव आज कल थी। इसके साथ ही सारा वरुण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन में दिखी थीं। वहीं सारा अली खान आखिरी बार  फिल्म अतरंगी रे में नजर आई थीं। चाहें देसी अवतार की बात हो या फिर बोल्ड अंदाज की, सारा का हर स्टाइल फैन्स को पसंद आता है। 

इंस्टा पर सारा के 40 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स

गौरतलब है कि चाहें देसी अवतार की बात हो या फिर बोल्ड अंदाज की, सारा का हर स्टाइल फैन्स को पसंद आता है। सारा के इंस्टाग्राम पर 40.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो खुद 89 लोगों को फॉलो करती हैं। एक ओर जहां सारा के बिकिनी फोटोज शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा देती हैं तो वहीं दूसरी ओर सारा के देसी स्वैग पर भी फैन्स का दिल आ जाता है। सारा अली खान अभी तक कुल 820 पोस्ट कर चुकी हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER