बॉलीवुड / लहंगा पहन बीच रास्ते में ये किसके साथ सारा करने लगीं ‘टिंकू जीया’ गाने पर डांस!

Zoom News : Sep 07, 2022, 04:17 PM
Sara Ali Khan News: सारा अली खान को इंडस्ट्री में भले ही 4 साल हुए हैं लेकिन इन चार सालों में ही सारा काफी पॉपुलर हो गई हैं. सिर्फ अपनी फिल्मों और एक्टिंग की बदौलत नहीं बल्कि अपने अनूठे अंदाज के चलते. सारा अली खान (Sara Ali Khan) का अलग सा अंदाज ही उनकी पहचान है और अक्सर उनकी वीडियो को इसीलिए काफी पसंद भी किया जाता है. अब एक बार फिर सारा की नई वीडियो सामने आई तो उसे सोशल मीडिया पर छाते हुए देर नहीं लगी. आखिर इस वीडियो में ऐसा है क्या जो इतना मजेदार है. चलिए बताते हैं आपको. 

सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो पहले रोमांटिक से गाने पर शर्माते हुए परफॉर्म करती दिख रही हैं लेकिन अगले ही पल सारा का अंदाज पूरी तरह बदल जाता है वो सड़क पर नजर आती हैं वो भी टिंकू जिया गाने पर बिंदास डांस करते हुए. इस दौरान उनके साथ कोई अनजाना शख्स डांस करता दिख रहा है जो अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में आ गया है. 

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. कोई सारा को क्यूट बता रहा है तो कोई उन्हें कह रहा है पावरहाउस. वहीं किसी ने तो सारा को ये वीडियो देखने के बाद आई लव यू ही कह डाला. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

सारा अली खान अब तक केदारनाथ, कुली नंबर 1, सिंबा, लव आज कल, और अतरंगी रे में नजर आ चुकी हैं. इनमें से उन्हें अतरंगी रे के लिए खूब तारीफ मिली. उनकी एक्टिंग को देख हर किसी ने खूब सराहा था. अब उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो लक्ष्मण उतरेकर की अनटाइटल्ड मूवी में नजर आने वाली हैं जिसमें विक्की कौशल उनके अपोजिट होंगे. इस फिल्म की शूटिंग सारा पूरी कर चुकी हैं. इसके अलावा वो विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट में भी नजर आने वाली हैं.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER