Entertainment / सायंतनी घोस के ब्रेस्ट साइज पर महिला ने किया था बेहूदा सवाल

Zoom News : Mar 11, 2022, 10:26 PM
Entertainment | टीवी ऐक्ट्रेस सायंतनी घोष को उनके ब्रेस्ट साइज की वजह से ट्रोलिंग झेलनी पड़ती है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि यह कुछ नया नहीं है। टीनएज से वह बेहूदे कमेंट्स सुनती आ रही हैं। एक बार एक महिला ने उनसे अजीब सवाल भी किया था। सायंतनी नागिन, संजीवनी, नच बलिये और बिग बॉस जैसे शोज में आ चुकी हैं। वह इससे पहले भी बता चुकी हैं कि लोग उन्हें मैसेज करके उनका ब्रेस्ट साइज पूछते थे। सायंतनी सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट करके ट्रोल्स को जवाब भी दे चुकी हैं। एक बार फिर से उन्होंने इस बारे में बात की है।

महिला ने किया बेहूदा कमेंट

सायंतनी ने ब्रेस्ट साइज के लिए घटिया मैसेज करने वालों को सबक सिखा चुकी हैं। अब उन्होंने बताया है कि यह कोई नई बात नहीं है। वह काफी समय से यह सब झेलती आ रही हैं। सायंतनी ने बॉलीवुड बबल से बातचीत में बताया, जहां तक मुझे याद है, ऐसी बातें मैं टीनएज से झेलती आ रही हूं। एक महिला ने मुझसे कहा था, तुम्हारा सीना सपाट नहीं है, तुम तो काफी ठीक-ठाक हो, तुम्हारे ब्रेस्ट साइज को देखकर तो लगता है कि तुम काफी सेक्स करती होगी, है ना? 

उस वक्त मैं वर्जिन थी...

सायंतनी बोलती हैं, तो उनको लगा था कि अगर आप सेक्स करते हैं तो आपके ब्रेस्ट्स का साइज बढ़ जाता है। मुझे उस वक्त समझ में तक नहीं आया था कि उनका मतलब क्या है। तब मैं वर्जिन थी। मुझे लगता था, ये हो क्या रहा है? तो जाने-अनजाने ये सब चीजें डरावनी होती हैं। 

ट्रोल्स को दिया था जवाब 

सायंतनी इससे पहले सोशल मीडिया पर लंबा पोस्ट कर चुकी हैं। इसमें उन्होंने बॉडी शेमिंग  करने वालों को लताड़ा था।  इस पोस्ट में उन्होंने लोगों की सोच पर कई सवाल उठाए थे और आखिर में कहा था कि सिर्फ हार्ट का साइज मैटर करना चाहिए।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER