IPL 2022 / दर्शकों की वापसी पर लगी मुहर, 25 प्रतिशत लोगों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति, शुरू हुई टिकटों की बिक्री

Zoom News : Mar 23, 2022, 02:41 PM
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन का आगाज शनिवार (26 जनवरी) से हो रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में पिछले साल की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स और उप-विजेता कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच पहला मैच खेला जाएगा। इससे पहले आयोजकों की तरफ से दर्शकों और प्रसंशकों को खुशखबरी दी गई। 

आयोजकों ने बुधवार को बताया कि स्टेडियम की कुल क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति मिल गई है। यानी इस बार फैंस स्टेडियम पहुंचकर अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर पाएंगे।आज से टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है और फैंस ऑनलाइन टिकट बुक कर सकते हैं। 

आईपीएल की विज्ञप्ति में कहा गया, ‘‘यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि महामारी के कारण संक्षिप्त अंतराल के बाद आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में फिर से स्वागत करेगा।’’


विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘मुंबई, नवी मुंबई और पुणे के स्टेडियमों में मैच खेले जाएंगे, जिसमें कोविड-19 प्रोटोकॉल के अनुसार स्टेडियम की क्षमता के 25 प्रतिशत दर्शक स्टेडियम में बैठकर मैच देख पाएंगे।’’

आईपीएल में दो नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स के जुड़ने से इस सीजन में टीमों की संख्या बढ़कर 10 हो गई है और इसकी वजह से इस सत्र में मैचों की संख्या भी कुल 74 हो गई है।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER