दुनिया / घर में बनाई पड़ोसी महिला के साथ संबंध बनाने के लिए गुप्त सुरंग, पति ने ऐसे पकड़ा रंगे हाथों

Zoom News : Dec 30, 2020, 06:31 PM
USA: एक विवाहित व्यक्ति ने पड़ोसी महिला के साथ संबंध बनाने के लिए अपने घर के नीचे एक सुरंग का निर्माण किया। महिला अपने पति के साथ घर में रहती थी। लेकिन जब महिला का पति काम पर गया तो उसका प्रेमी सुरंग के रास्ते उसके घर पहुंचा। यह मेक्सिको का मामला है कि वह अपने पड़ोसी से प्यार करने के लिए अपने घर में सुरंग बना रही है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, प्रेमी का नाम अल्बर्टो है। अल्बर्टो मैक्सिको के तिजुआना इलाके में रहता है। उन्होंने पड़ोसी महिला पामेला के घर तक पहुंचने के लिए एक गुप्त सुरंग तैयार की थी।

अफेयर का खुलासा तब हुआ जब पामेला के पति जॉर्ज नौकरी से जल्दी घर लौटे और फिर पत्नी को उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया। पति ने अल्बर्टो को एक सोफे के पीछे छिपते देखा और फिर वह लापता हो गया। जॉर्ज एक लंबे समय के लिए बेडरूम में अल्बर्टो को ढूंढता है, लेकिन उसे नहीं पा सकता है।

अपने घर से अल्बर्टो के अचानक गायब होने के बाद, जॉर्ज ने जांच की जब वह सोफे के नीचे एक सुरंग देखता है। जब जॉर्ज सुरंग से और नीचे जाता है, तो वह अल्बर्टो के घर पहुंचता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुरंग बहुत अच्छी तरह से तैयार की गई थी। हालांकि, यह ज्ञात नहीं है कि सुरंग का निर्माण कब तक हुआ था। उसी समय, पकड़े जाने के बाद, अल्बर्टो ने जॉर्ज से अनुरोध किया कि वह अपनी पत्नी को इस संबंध के बारे में न बताए। हालाँकि, जॉर्ज ने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया और दोनों एक दूसरे के साथ झगड़ा करने लगे। इसके बाद पुलिस को भी बुलाना पड़ा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER