बॉलीवुड / वेब सीरीज तांडव को लेकर बवाल, सैफ और करीना को मिली पुलिस की सुरक्षा, हुई घर के बाहर तैनात

Zoom News : Jan 18, 2021, 07:49 AM
MH: सैफ अली खान ने स्टारर वेब सीरीज टंडवा को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया है। बीजेपी विधायक राम कदम ने सैफ अली खान पर निशाना साधते हुए कहा कि वह एक बार फिर से वेब सीरीज का हिस्सा बन गए हैं जिसमें हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंच रही है। इस विवाद के मद्देनजर, सैफ और करीना कपूर के घर में पुलिस को सुरक्षा प्रदान की गई है।

करीना और सैफ के घर पर फॉर्च्यून हाइट्स के बाहर टाइट सिक्योरिटी लगाई गई है। उस घर से तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें चारों तरफ पुलिस का पहरा देखा जा सकता है। बता दें कि सैफ अली खान फिलहाल अपने दूसरे प्रोजेक्ट की शूटिंग के सिलसिले में मुंबई से बाहर हैं। अब इस बीच, तांडव को लेकर हंगामे के चलते घर के बाहर पुलिस तैनात कर दी गई है।

सैफ अली खान के अलावा, श्रृंखला के निर्देशक अली अब्बास जफर और अभिनेता जीशान अयूब को भी भाजपा विधायक राम कदम ने निशाना बनाया है।

उन्होंने कहा कि अली अब्बास जफर को तांडव श्रृंखला से भगवान शिव का मजाक उड़ाने वाले हिस्से को हटाना होगा। विधायक ने कहा कि टंडवा का आविष्कार तब तक किया जाएगा जब तक श्रृंखला में आवश्यक बदलाव नहीं किए जाते हैं।

श्रृंखला में, जीशान अयूब का एक वीडियो साझा किया जा रहा है जहां वह भगवान शिव के रूप में अभिनय कर रहे हैं। इस वीडियो में, जीशान कैंपस के छात्रों की स्वतंत्रता के बारे में बात कर रहा है। विधायक राम कदम ने अभिनेता जीशान अयूब से माफी की मांग की है।

वहीं, बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने भी इस मामले को लेकर सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है। उन्होंने टंडवा श्रृंखला पर कार्रवाई की मांग की है। कोटक के अनुसार, टंडव में हिंदू विरोधी सामग्री है। यह श्रृंखला हिंदू भावनाओं को आहत करना चाहती है।

सोशल मीडिया पर एक वर्ग ने श्रृंखला के खिलाफ माहौल बनाना शुरू कर दिया है। दावा किया जा रहा है कि अली अब्बास ज़फर की इस श्रृंखला में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया गया है। देश को बांटने वाले लोगों की प्रशंसा की गई है। इस वजह से #BoycottTandav को ट्रेंड किया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER