NEHA KAKKAR / नेहा कक्कड़ की बेडरूम तस्वीरों को देख भर गया कमेंट सेक्शन, हर कोई लिख रहा सिर्फ एक ही बात

Zoom News : Mar 25, 2022, 03:23 PM
मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों के अलावा अपने ड्रेसिंग सेन्स और क्यूटनेस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में चुलबुली नेहा कक्कड़ ने अपने बेडरूम की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में सिंगर बेड पर लेटी हुई दिलकश अदाएं दिखा रही हैं. 

बेडरूम में लेटी आईं नजर

इन लेटेस्ट तस्वीरों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बेडरूम में लेटकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में ब्लैक कलर की नाइटी पहनी हुई है इसके साथ ही चश्मा लगाकर किताब को पढ़ते हुए दिख रही हैं.

लग रहीं बेहद क्यूट

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन तस्वीरों में हद से ज्यादा क्यूट लग रही हैं. इन तस्वीरों को नेहा कक्कड़ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और एक पोस्ट लिखकर लोगों से सवाल पूछ रही हैं.

फैंस से पूछा सवाल

तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने सवाल पूछा-  'गुड मॉर्निंग जी. आप लोग अभी भी बेड पर हो या फिर ब्रेकफास्ट टेबल पर हो?'

सेलेब्स कर रहे लगातार कमेंट्स 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की इन तस्वीरों पर कई सेलेब्रिटीज लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. परिणीति चोपड़ा ने कमेंट किया- 'क्यूटी.' इसके साथ ही स्माइली और हार्ट वाला इमोजी बनाया. नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट किया- 'तुम इतनी क्यूट क्यों हो.' वहीं बहन सोनू कक्कड़ ने लिखा- 'क्यूटेस्ट.'

रोहनप्रीत संग की शादी

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) संग 22 अक्टूबर 2020 को शादी की थी. शादी के बाद नेहा लगातार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. दोनों ही अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें शेयर कर अपने प्यार का इजहार करते हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं. इन तस्वीरों पर उनके फैंस भी जमकर प्यार लुटाते हैं. 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER