Viral News / पुरानी फोटो में चेहरा देख महिला भूली खुद को, अजांन समझ कर दिया पति पर चाकु से हमला

Zoom News : Jan 28, 2021, 07:55 AM
मैक्सिको में, लियोनोरा नाम की एक महिला ने हाल ही में अपने पति को चाकुओं से गोद दिया क्योंकि इस महिला को कुछ तस्वीरें मिली थीं जिसमें लियोनोरा का पति दूसरी महिला के साथ मौजूद था लेकिन जब उसे पूरी बात समझ में आई, तो उसे महसूस हुआ कि वह अनजान थी इसलिए मैंने उससे बहुत बड़ी गलती की है जिसके लिए अब उसे जेल जाना होगा।

मेक्सिको के सोनोरा शहर में लियोनोरा के घर से बहुत चीखने-चिल्लाने की आवाजें आने लगीं, जब महिला के पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया। जब पुलिस मौके पर पहुंची, तो जुआन नाम का एक व्यक्ति कराह रहा था और उसके हाथ और पैरों पर काफी जख्म के निशान थे। पुलिस ने वहां मौजूद लियोनोरा को गिरफ्तार कर लिया।

डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, लियोनोरा को अपने पति से कुछ तस्वीरें मिली थीं जिसमें वह एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा था। इन तस्वीरों को देखने के बाद, लियोनोरा बहुत क्रोधित हो गए और चाकू उठाकर अपने पति पर हमला कर दिया। इस दौरान वह अपने पति जुआन को भी गाली दे रही थी।

हालांकि, इस हमले से हैरान होकर, जुआन ने किसी तरह खुद को बचाया और लियोनोरा से उसके व्यवहार का कारण पूछने लगा। जब लियोनोरा ने उन तस्वीरों के बारे में बताया, तो जुआन ने कहा कि ये दोनों की बहुत पुरानी तस्वीरें हैं। दरअसल, इन तस्वीरों में, यह महिला बहुत पतली थी और उसने बहुत सारा मेकअप किया हुआ था। इस कारण वह अपनी पहचान नहीं बना पाई।

खबरों के मुताबिक, इस शख्स ने कुछ दिन पहले अपने पुराने ईमेल में इन तस्वीरों को देखा था और उसने हाल ही में इन तस्वीरों को ईमेल के जरिए फोन में डाला था। गौरतलब है कि इससे पहले अमेरिका में भी एक ऐसा ही अजीब मामला सामने आया था जब एक महिला ने अपने पति को चाकू मार दिया था क्योंकि उसका एक सपना था कि उसका पति उसे धोखा देने वाला था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER