हैप्पी न्यू ईयर / हो बस मौज, हो बस मस्ती…. नए साल की बधाई देते हुए अपनों को भेजें ये बेहतरीन मैसेज

Jansatta : Dec 31, 2019, 05:13 PM
Happy New Year 2020 Advance Wishes Images, Status, Quotes, Whatsapp Messages, Photos, Pics: अधिकांश लोग नए साल का उत्सव 31 दिसंबर (नए साल की पूर्व संध्या), ग्रेगोरियन कैलेंडर के अंतिम दिन से शुरू होता है, और 1 जनवरी (नए साल का दिन) तक जारी रहता है। आम परंपराओं में शामिल होते हैं पार्टियां, विशेष नववर्ष के भोजन, नए साल के लिए संकल्प करना और आतिशबाजी का प्रदर्शन देखना। हर साल 1 जनवरी को, दुनिया भर के कई देश नए साल की शुरुआत का जश्न मनाते हैं। प्राचीनतम बेबीलॉन में लगभग 4,000 साल पहले नए साल की उत्सव की तारीख दर्ज की गई थी, और धर्म और पौराणिक कथाओं के साथ गहराई से जुड़ा हुआ था।

साल के अंतिम दिन को सेलिब्रेट करने का हर किसी का अपना अलग-अलग तरीका होता है। कुछ लोग इसे अपनों के साथ मिलकर मनाते हैं, तो कुछ दोस्तों के साथ समय बिताते हैं। इसके अलावा कुछ लोग अपनों के साथ कहीं बाहर घूमने जाते हैं। इतना ही नहीं नए साल की शुरुआत की शुभकामनाएं देने के लिए लोग एडवांस में ही अपनों से मैसेज और कोट्स शेयर करने लगते हैं। इसके अलावा कार्ड्स भी भेजते हैं।

----

नए रंग हों नयी उमंगें आंखों में उल्लास नया

नए गगन को छू लेने का मन में हो विश्वास नया

नए वर्ष में चलो पुराने मौसम का हम बदलें रंग

नयी बहारें लेकर आये जीवन में मधुमास नया

नए वर्ष की Advance में शुभकामनाएं

----

आई हैं बहारे, नाचे हम और तुम,

पास आये खुशियाँ और दूर जाए ग़म।

चारो तरफ नव बरस की खुशियाँ हैं छाई

नव वर्ष 2020 की बहुत बहुत बधाई।

भेजें ये मैसेज

  • सोचा किसी अपने से बात करेंअपने किसी खास को याद करेंकिया जो फैसला नए साल की शुभकामनाएं देने कादिल ने कहा क्यों न आप से शुरुआत करें।नए साल 2020 की ढेर सारी शुभकामनाएं
  • मायूसी रहे आपसे कोसों दूर सफलता और खुशियां मिले भरपूरपूरी हो आपकी सारी आशाएंनए साल 2020 की ढेर सारी शुभकामनाएं
  • आने वाले खास लम्हे मुबारक,आंखों में सजने वाले नए ख्वाब मुबारक,नया साल जो लेकर आएगा,खुशियां हजार मुबारक।।
  • हम दुआ करते हैं कि इस नये साल कि हर सुबह आपकी उम्मीद जगाए,हर दोपहर विश्वास दिलाए,हर शाम खुशियां लाए,और हर रात सुकून से भरी हो।।नए साल की हार्दिक शुभकामनाएं
  • आई हैं बहारे, नाचे हम और तुम,पास आये खुशियाँ और दूर जाए ग़म।चारो तरफ नव बरस की खुशियाँ हैं छाईनव वर्ष 2020 की बहुत बहुत बधाई।
  • भूल जाओ बीता हुआ कलदिल में बसा लो आने वाली पलखुशियां लेकर आएगा आने वाला कल

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER