नोएडा / होटल में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था, 12 लड़कियां और 11 लड़के गिरफ्तार

Zoom News : Mar 21, 2021, 09:43 AM
UP: सेक्स रैकेट को दिल्ली के समीप नोएडा में उजागर किया गया है। मामला गौतम बुद्ध नगर जिले से संबंधित है। यहां एक होटल में एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। अपनी जानकारी प्राप्त करने के बाद, नोएडा पुलिस ने शनिवार को होटल पर हमला किया। पुलिस ने इस अवसर से पुलिस और लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को यहां से कुछ आपत्तिजनक दवाएं और सामग्री भी मिली है।

पुलिस के मुताबिक, सेक्स रैकेट का यह व्यवसाय चेवा गांव के पास क्राउन प्लाजा होटल में चल रहा था। मामला ग्रेटर नोएडा के दानाकौर पुलिस स्टेशन है। जब पुलिस को पता चला कि नोएडा में होटल की नींव के तहत सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस को आपत्तिजनक स्थिति में एक जवान आदमी मिला। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी वसूल की है।

इस पूरी कार्रवाई में, पुलिस ने होटल से लगभग दो दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने 12 लड़कियों को पकड़ा है। इसके अलावा 10 लड़कों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने क्राउन प्लाजा होटल के प्रबंधक को भी गिरफ्तार कर लिया है। कुल मिलाकर, इस मामले में 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

होटल में सेक्स रैकेट के मामले में, पुलिस का एक मिलीभास भी है। ग्रेटर नोएडा के डीसीपी राजेश कुमार ने कहा कि जांच में, चार कॉन्स्टेबल की भूमिका, एक प्रमुख कांस्टेबल और ड्राइवर उभरा है। इन सभी को देखा गया है। इनके अलावा, आदेशों को डंकौरा पुलिस स्टेशन के प्रभारी अतिरिक्त डीसीपी की जांच करने का आदेश दिया गया है। उन्होंने कहा कि तथ्यों को बाहर आने के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER