बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना की जिम सेल्फी वायरल, परफेक्ट ऐब्स और कर्वी बॉडी के चर्चे

Zoom News : Jun 22, 2021, 01:56 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने कूल फैशन स्टाइल के लिए पहचानी जाती हैं। साथ ही वह पोज देने में भी किसी से पीछे नहीं हैं। इसी बीच उनकी नई मिरर सेल्फी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा खूब पसंद की जा रही है। इस सेल्फी में सुहाना जिम में अपना एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। 

जिम में अकेली नजर आईं सुहाना खान

सुहाना खान ने अपनी नई सेल्फी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से शेयर की हैं, उसमें वह मिरर के सामने खड़ी होकर पोज दे रही हैं। फोटो में उनके चारों तरफ अलग-अलग वजन के कई डम्बल दिख रहे हैं। 21 वर्षीया सुहाना जिम में अकेली नजर आ रही हैं। फोटो देखकर लग रहा है कि वह जिम कर रही थीं और मौका मिलते ही अपनी सेल्फी क्लिक कर उसे इंस्टाग्राम पर शेयर कर दी। 

लुक में हॉट दिखीं सुहाना 

लुक की बात करें तो फोटो में बालों का पोनीटेल बनाए हुए सुहाना, ग्रे कलर क्रॉप टॉप और लाइट ब्राउन कलर का ट्रैक पैंट पहने दिख रही हैं। इस सेल्फी को सुहाना खान ने फ्लेक्स्ड बाइसेप इमोजी के साथ शेयर की हैं। फोटो में उनका कर्वी फिगर देखते ही बन रहा है। 

सोशल मीडिया लवर हैं सुहाना, वायरल हो चुका है डीप नेक में उनका हॉट अंदाज

जानकारी के लिए बता दें कि सुहाना खान का नाम भी उन स्टार किड्स की लिस्ट में शामिल है जो सोशल मीडिया पर खासा एक्टिंव हैं। सोशल मीडिया लवर सुहाना कभी दोस्तों संग तो कभी फैमिली  संग अपना बॉन्ड दिखाते हुए अपनी फोटो शेयर करती हैं। इसी बीच अब चर्चा में उनकी नई सेल्फी है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इससे पहले सुहाना को ब्लैक रंग के डीप नेक वाले टॉप में देखा गया था। जिसे खुद सुहाना ने इंस्टाग्राम  पर शेयर की थीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER