Bollywood / Shah Rukh Khan की लाडली Suhana Khan ने दिए सेंशुअल पोज, Photo में दिखाया लचीला बदन

Zoom News : Jul 12, 2021, 05:01 PM
नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में आने से पहले ही काफी पॉपुलर हैं। सुहाना की सोशल मीडिया पर खूब फैन फॉलोइंग है और वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं। आए दिन अपनी तस्वीरें वो सोशल मीडिया हैंडल पर साझा करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों की खूब तारीफ भी होती है। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनकी दोस्तों के साथ तस्वीर धूम मचा रही है।


सुहाना ने दिखा बॉडी कर्व 

सुहाना खान (Suhana Khan) ने हाल में ही एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है। सुहाना की ये तस्वीर काफी अलग है। रेड इफेक्ट वाली ये तस्वीर Silhouette Challenge से इंस्पायर्ड लग रही है। सुहाना की दोस्त ने ऐसी ही कई और तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। इस तस्वीर में भले ही सुहाना का चेहरा न दिख रहा हो, लेकिन उनकी बॉडी का एक-एक कर्व दिख रहा है।

सुहाना खान को पहचानना मुश्किल

इस तस्वीर को देखने के बाद आप एक नजर में नहीं पहचान पाएंगे कि ये सुहाना खान (Suhana Khan) ही हैं। शैडो स्टाइल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। सुहाना खान और उनकी दोस्त ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है, जिसके साथ दोनों ही स्टाइलिश पोज दे रही हैं। वैसे तस्वीर देखने के बाद ये साफ नहीं हो रहा कि तस्वीर में नजर आ रही दो लड़कियों में से सुहाना खान कौन सी हैं। 

सुहाना खान के दोस्तों ने की तारीफ

बता दें, सुहाना खान (Suhana Khan) इन दिनों न्यू यॉर्क में हैं और अपनी पढ़ाई कर रही हैं। सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पर कभी अपनी दोस्तों के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं तो कभी अपने अपार्टमेंट से। उनकी पार्टी फोटोज भी खूब वायरल होती हैं। सुहाना ने बीते दिनों अपनी टोन्ड बॉडी की कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वो अपनी फिट बॉडी दिखा रही थीं। वैसे उनकी इन तस्वीरों पर उनके सेलेब्स दोस्तों ने भी कमेंट किया है। नव्या नवेली नंदा, शनाया और अनन्या कपूर उनकी खूब तारीफ कर रही हैं।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER