Bigg Boss 14 / विकेंड के वार मे दिखा शहनाज गिल का जलवा, पवित्र पुनिया और एजाज़ खान को भेजा डेट पर

Zoom News : Nov 02, 2020, 07:21 AM
बिग बॉस 2020 में एलिमिनेशन के लिए जैस्मिन निशांत, रुबीना और कविता को नॉमिनेट किया गया था। लेकिन यह नहीं बताया गया था कि चारों में से किसे निकाला जाएगा । इस शो में पूर्व प्रतियोगी और बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट शहनाज गिल ने भाग लिया। इसके अलावा, गायिका सुनिधि चौहान ने भी शो में भाग लिया और अपने रंग बिखेरे।

शो के दौरान एजाज़ खान और कविता कौशिक को एक साथ रखा गया और बाकी प्रतियोगियों से पूछा गया कि कौन ज़रूरी है और कौन ज़रूरी नहीं है। 4 लोगों को लगता है कि एजाज जरूरी नहीं है, जबकि 6 लोगों को लगता है कि कविता जरूरी नहीं है।

शहनाज गिल की एंट्री

शहनाज गिल, पवित्रा पुनिया और ऐजाज़ को एक साथ देखना चाहती हैं। अगर शत्रुता शो के अनुसार होती, तो वह निशांत से लेती। शहनाज को लगता है कि उनके अंदर बहुत क्षमता है, लेकिन वह नहीं दिखा रही हैं। इसके अलावा, अगर वह किसी को दोस्त बनाती है, तो वह एजाज खान को बनाएगी। शहनाज ने कहा कि अगर वह इस सीज़न में होतीं, तो वह सभी को धीरे-धीरे नामांकित करतीं और ट्रॉफी जीततीं।

पवित्रा पुनिया और एजाज खान ने डेट किया

शहनाज़ के कहने पर पवित्र पुनिया और एजाज़ खान डेट पर गए। दोनों ने इस दौरान निजी बातें साझा कीं। रोमांटिक क्षणों को साझा किया और गलतफहमियों को भी दूर किया।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER