Dunki Movie / शाहरुख खान थिएटर के बाहर 'डंकी' फैंस की कुश्ती देख खुद को रोक नहीं पाए, दिया इंस्टेंट रिएक्शन

Zoom News : Dec 21, 2023, 10:30 PM
Dunki Movie: शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' का स्वैग फैंस के बीच देखने को मिल रहा है। फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघर फुल हैं। फैंस की भीड़ फिल्म देखने पहुंच रही है। शुरुआती रिएक्शन देखते हुए लग रहा है कि फैंस काफी एक्साइटेड हैं और उन्हें फिल्म काफी पसंद आ रही है। फिल्म देखने पहुंचे फैंस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद शाहरुख खान भी खुद को रोक नहीं पाए। शाहरुख खान अपने ट्विटर प्रेसेंस और इंस्टेंट रिएक्शन के लिए जाने जाते हैं। वो अपनी बातों से अच्छे-अच्छों की बोलती बंद कर देते हैं। ठीक कुछ ऐसा ही कर के उन्होंने अपने फैंस की कुश्ती पर भी ब्रेक लगा दिया। 

फैंस लड़ रहे थे कुश्ती

सामने आया वीडियो काफी फनी है। इसमें शाहरुख खान के फैंस हार्डी के गेटअप में कुश्ती लड़ते दिख रहे हैं। 'डंकी' में शाहरुख खान के किरदार का नाम हार्डी है। इस फनी फाइट के दौरान ये हार्डी-हार्डी के नारे लगा रहे हैं। ये वीडियो मुबई के गेटी गैलेक्सी सिनेमाघर के बाहर का है, जहां पहला शो 5.55 बजे दिखाया गया। इसी पर शाहरुख ने एक मजेदार प्रतिक्रिया दी है। 

शाहरुख खान का रिएक्शन

शाहरुख खान ने इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए लिखा, 'अरे अब पिक्चर देखने तो जाओ या बाहर ही कुश्ती करते रहोगे। फिल्म देखने जाइए और मुझे बताइए कि क्या आप सभी को इसमें मजा आया।'

यहां देखें शाहरुख खान का रिएक्शन

'डंकी' करेगी इतनी कमाई

Sacnilk की द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार देशभर में 'डंकी' की कमाई 30 करोड़ रुपये के आस-पास रहने वाली है। ऐसे में साफ है कि फिल्म पहले दिन की कमाई के मामले में 'जवान' और 'पठान' दोनों से काफी पीछे रह जाएगी। 'जवान' ने कमाई के मामले में पहले दिन ही 75 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया था। वहीं 'पठान' ने पहले दिन 57 करोड़ रुपये छापे थे। ऐसे में साफ है कि 'डंकी' दोनों को मात नहीं दे सकेगी। वैसे आने वाले दिनों में कमाई का आंकड़ा तेज रफ्तार से बढ़ सकता है, क्योंकि ये हफ्ता एक लंबा वीकेंड होने वाला है। क्रिस्मस की वजह से इस वीकेंड में एक सोमवार भी जुड़ने वाला है। 

फिल्म 'डंकी' के बारे में खास बातें 

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है। निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है। यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है। 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है। कलाकारों में शाहरुख खान, तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन इरानी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण हिरानी, गौरी खान और ज्योति देशपांडे ने किया है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER