बॉलीवुड / शाहरुख की बेटी सुहाना ने ग्लैमरस पोज देते हुए कही ऐसी बात, कमेंट्स की आ गई बाढ़

Zoom News : Jan 06, 2022, 11:03 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन वह किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. दरअसल, यह हम नहीं कह रहे हैं बल्कि यह उनकी लेटेस्ट फोटोज बयां कर रही है. यह बात किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख की लाडली सुहाना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और वह लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज इंस्टा फैन के साथ शेयर करती रहती हैं. 

सुहाना का पोस्ट

सुहाना (Suhana Khan) के इंस्टा फैन का अंदाजा आप इससे लगा सकते है कि इतने कम समय में सुहाना (Suhana Khan) के सिर्फ इंस्टाग्राम पर 20 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. एक बार फिर से सुहाना ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं. सुहाना की तस्वीरें तो बेहद खूबसूरत हैं कि लेकिन उससे ज्यादा मजेदार है फोटोज का कैप्शन. सुहाना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'रुको तुम्हारे लिए पोज देती हूं.'

सेलेब्स ने यूं दिया रिएक्शन

शेयर के कुछ घंटे के अंदर ही सुहाना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. सुहाना (Suhana Khan) की तस्वीर पर फैंस से लेकर बॉलिवुड सेलेब्स तक खूब रिएक्शन दे रहे हैं. सुहाना की तस्वीर पर उनकी बचपन की दोस्त शनाया कपूर, अनन्या पांडे ने कॉमेन्ट करते हुए दिल वाली इमोजी बनाई है. वहीं संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर, भावना पांडे, सीमा खान ने भी सुहाना खान की तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया है. अनन्या पांडे की मां भावना पांडे ने सुहाना की तस्वीर पर कॉमेन्ट करते हुए स्टनिंग  लिखा है. सुहाना अपनी लेटेस्ट फोटोज में एनिमल प्रिंट गाउन में नजर आ रही हैं.

सुहाना खान न्यूयार्क में कर रही हैं पढ़ाई

सुहाना खान (Suhana Khan) फिलहाल न्यूयॉर्क के टिश स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई कर रही हैं। हाल ही में सुहाना ने न्यूयॉर्क से एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें एक बिल्डिंग दिख रहा है जो अंडर कंस्ट्रक्शन है और उसके नीचे एक ट्रक  खड़ा दिख रहा है. जिसपर लिखा है, 'चिंता न करें, भले ही आप न्यूयॉर्क छोड़ दें, आप हमेशा न्यू यॉर्कर रहेंगे'. इस तस्वीर को सुहाना ने ब्रोकेन हर्ट के साथ शेयर किया. 

सुहाना का काम

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान बॉलीवुड में जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं. सुहाना खान ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज से अपनी पढ़ाई पूरी की है और फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट हैं। सुहाना कई थिएटर शो और 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' (The Grey Part Of Blue) नाम की शॉर्ट फिल्म में भी काम कर चुकी हैं.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER