Bollywood News / शाहरुख खान पहुंचे बेटी के साथ शिरडी साईं मंदिर- देखें वीडियो

Zoom News : Dec 15, 2023, 08:00 AM
Bollywood News: बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान हाल ही में वैष्णो देवी गए थे. जहां से उनके कई फोटोज और वीडियोज सामने आए थे. वहीं अब गुरुवार को दर्शन करने वो शिरडी के साईं मंदिर गए. उस दौरान उनके साथ उनकी बेटी सुहाना भी नजर आईं. शिरडी से शाहरुख का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी बेटी के साथ देखे जा सकते हैं.

सामने आए वीडियो में शाहरुख खान कैप लगाए और अपने चेहरे को ढके हुए नजर आ रहे हैं. वो जींस और व्हाइट टी-शर्ट पहने दिख रहे हैं. साथ में उन्होंने जैकेट भी कैरी की है. वहीं सुहाना सलवार-सूट में नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि किंग खान को अपने बीच देखकर लोग एक्साइटेड हो जाते हैं, जिसके बाद शाहरुख उनसे हाथ भी मिलाते हैं.

इस फिल्म को लेकर चर्चा में

शाहरुख खान बीते लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की वजह से चर्चा का हिस्सा हैं. उनकी ये फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है, जिसमें तापसी पन्नू के साथ उनकी जोड़ी दिखने वाली है. विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी इस फिल्म का हिस्सा हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है.

हाल ही में मेकर्स ने डंकी का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. ट्रेलर के अलावा फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिनके नाम लुट पुट गया, निकले थे हम कभी घर से और ओह माही हैं. इस फिल्म को लेकर किंग खान के फैंस काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि ये शाहरुख की इस साल की तीसरी फिल्म है. इससे पहले वो जवान और पठान में दिखे. दोनों ही फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया और दोनों ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई की और ब्लॉकबस्टर रही. वहीं कयास लग रहे हैं कि डंकी भी पठान और जवान की ही तरह कमाई करेगी.

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER