बॉलीवुड / शाहरुख से पूछा आमिर-सलमान के साथ कब काम करोगे,जानें क्या बोले थे एक्टर

Zoom News : Aug 27, 2022, 03:29 PM
बॉलीवुड | शाहरुख खान और सलमान खान ने साथ में कई बार काम किया है, लेकिन आमिर खान के साथ नहीं। हालांकि हाल ही में आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख का छोटा कैमियो था। कई बार शाहरुख से इसलिए इस बारे में सवाल किया जाता है कि दोनों साथ में कब नजर आएंगे। साल 2013 में ऐसा ही कुछ हुआ था शाहरुख खान से जब आमिर खान के साथ फिल्म करने को लेकर सवाल किया गया था। दरअसल, एक इवेंट में किसी ने शाहरुख खान से पूछा था कि आप, सलमान खान और आमिर खान एक फिल्म में कब साथ में नजर आएंगे?

अफॉर्ड नहीं कर पाओगे

शाहरुख पानी पीते हैं और फिर कहते हैं, 'आप अफॉर्ड कर सको तो ऑफर करदो। बेटा, चड्ढी बनियान बिक जाएगी तीनों को साइन करते-करते।' इसके बाद शाहरुख कहते हैं, ऐसी फिल्म तब बन सकती है जब कोई प्रोड्यूसर और डायरेक्टर ऑफर करेगा। तो किसी को ऐसा करना होगा। ये बहुत मुश्किल होगा। तीनों को अपनी स्टोरी सुनानी होगी। तब तीनों को वो कहानी पसंद आनी चाहिए। तो अगर कोई फिल्म बनाएगा, हमें अफॉर्ड कर सकता है और हमें सह सकता है तो फिल्म बनेगी क्योंकि एक 10 मिनट में जवाब दे देगा, एक आने से पहले चला जाएगा और तीसरा कहेगा कि रात को शूट करो। मैं रात पर जगता हूं तो ये बहुत मुश्किल है।

सलमान ने किया दोनों खान के साथ काम

बता दें कि आमिर और सलमान साथ में अंदाज अपना-अपना में काम किया और सलमान, शाहरुख ने करण अर्जुन, कुछ-कुछ होता है, हम तुम्हारे हैं सनम में काम किया। ये दोनों अब एक-दूसरे की फिल्म पठान और टाइगर 3 में भी नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी दोनों एक-दूसरे की फिल्म में कैमियो कर चुके हैं।

पठान के जरिए शाहरुख लंबे समय बाद फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे जिसमें उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे। हालांकि फिल्म फ्लॉप हुई थी।

वहीं सलमान खान लास्ट साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म अंतिम में नजर आए थे। अब टाइगर 3 के अलावा, सलमान फिल्म किसी का भाई, किसी की जान में नजर आएंगे। हाल ही में सलमान को बॉलीवुड में 34 साल पूरे हो गए हैं।

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER