बॉलीवुड / शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने डीप नेक ड्रेस में पोस्ट की फोटो, पेंडेंट ने खींचा ध्यान, देखें...

Vikrant Shekhawat : Apr 05, 2021, 11:11 AM
बॉलीवुड: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह जब भी कोई पोस्ट करती हैं, चर्चा में आ जाती हैं। सुहाना ने रीसेंटली एक तस्वीर पोस्ट की है। इसकी तारीफ उनके दोस्त कर रहे हैं। इन फ्रेंड्स में अमिताभ बच्चन की नवासी नव्या नवेली नंदा भी शामिल हैं। वहीं उनके गले में पड़ा 'ओम' पेंडेंट भी ध्यान खींच रहा है।

गले में दिखा 'ओम' पेंडेंट

सुहाना खान अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। उनका बॉलीवुड डेब्यू नहीं हुआ लेकिन फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। अब उन्होंने डीप नेक ड्रेस में एक तस्वीर पोस्ट की है। इस फोटो में सुहाना के मेकअप से लेकर उनके लुक तक हर चीज की तारीफ की जा रही है। उनके कई फ्रेंड्स और नव्या नवेली नंदा ने भी तस्वीर पर रिएक्ट किया है। वहीं सुहाना के गले में ओम पेंडेंट भी ध्यान खींच रहा है।

फिल्मों में आने की तैयारी

सुहाना खान फिल्मों में काम करना चाहती हैं और इसको लेकर खुद को तैयार कर रही हैं। वह न्यू यॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं। बीते साल अगस्त में कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के दौरान वह मुंबई वापस आ गई थीं। इस दौरान उनकी मां गौरी खान ने उनके कई फोटोशूट्स किए थे।

फैन्स को डेब्यू का इंतजार

सुहाना के डेब्यू का शाहरुख खान के फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शाहरुख हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में बता चुके हैं कि अगर उनकी बेटी एक्टिंग में आना चाहती है तो उसे 3 से 4 साल इसका कोर्स करना होगा।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER