Cricket / इस स्टैंडबाय प्लेयर को मिलेगी भारत की मेन टीम में एंट्री, Pakistan की नाक में करेगा दम

Zoom News : Oct 05, 2021, 06:32 AM
Cricket | आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 51वें मुकाबले में भले ही चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने बाजी मार ली हो, लेकिन 'येलो आर्मी' (Yellow Army) की तरफ से एक ऐसे इंडियन प्लेयर ने अपना जलवा दिखाया, जिसका सेलेक्शन आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वाड में नहीं हुआ है।

शार्दुल ने रोक दी थी दिल्ली की सांसे

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में 4 अक्टूबर को खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी गेंदबाजी के दम पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की सांसे रोक दी थी।

किफायती गेंदबाजी से जमाई धाक

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 3.25 की जबर्दस्त इकॉनमी रेट से 13 रन दिए और 2 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandra Ashwin) उनके शिकार बने।

IPL 2021 में शानदार प्रदर्शन

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने इस सीजन में अब तक सभी 13 मैच खेले हैं और उन्होंने 28.33 की औसत 8.52 की इकॉनमी रेट से 15 विकेट हासिल किए। ठाकुर को पिछले साल चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) 2।6 करोड़ रुपये में खरीदा था और अब वो इस टीम के वैल्यूएबल प्लेयर बन चुके हैं।

टी-20 वर्ल्ड कप में स्टैंडबाय प्लेयर 

शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) की बदकिस्मती ये है कि उन्हें आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T-20 World Cup 2021) के लिए स्टैंडबाय प्लेयर के तौर पर चुना गया है, लेकिन उनके मौजूदा फॉर्म को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि उन्हें भारत की मेन टीम में भी एंट्री मार सकते हैं।

पाकिस्तान की नाम में करेंगे दम

टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (T20 World Cup 2021) में टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। ऐसे में शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) भारतीय टीम के सबसे बड़े हथियार साबित हो सकते हैं, क्योंकि वो अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से किसी भी टीम की नाक में दम करने का टैलेंट रखते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER