Bigg Boss 15 / मेकर्स ने TRP बढ़ाने के लिए भेजा शहनाज गिल को न्योता, क्या होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री?

Zoom News : Dec 03, 2021, 08:59 PM
बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के मेकर्स ने 5-5 वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा ली, लेकिन शो की टीआरपी अभी भी नहीं बढ़ रही है। राखी सावंत की एंट्री भी हो गई। शो में कंटेस्टेंट्स चूहे-बिल्ली की तरह लड़ रहे हैं। कोई बेहोश हो रहा है तो कोई किसी को नीचा दिखा रहा है। इतनी मेहनत के बाद भी मेकर्स की हर कोशिश बर्बाद ही हो रही है। सलमान खान के इस शो को शुरू हुए 2 महीने बीत चुके हैं, लेकिन एक बार भी इसका नाम टीआरपी के टॉप शोज की लिस्ट में शामिल नहीं हो पाया है। ऐसे में अब मेकर्स की नजर बिग बॉस के पुराने सीजन में हिस्सा ले चुकी उस कंटेस्टेंट पर है, जो अपनी हंसी से ही लाखों-करोड़ों जनता को अपना बना लेती है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने हाल ही में शहनाज गिल को इस शो का हिस्सा बनने के लिए कहा है। 

बतौर गेस्ट आ सकती हैं शहनाज 

सामने आ रही जानकारी की मानें तो मेकर्स ने शहनाज गिल को इस शो में बतौर गेस्ट आने के लिए कहा है। शहनाज गिल की ओर से अभी कोई रिएक्शन तो नहीं आया है, लेकिन अगर वो इस शो का हिस्सा बनती हैं तो यकीनन मेकर्स को फायदा ही होगा।

इस सीजन में थी शहनाज 

शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया था। शो के प्रीमियर पर जब शहनाज गिल ने एंट्री मारी थी, तभी फैंस ने ऐलान कर दिया था कि वो काफी आगे तक जाएंगी। शो खत्म होने के बाद शहनाज गिल की लोकप्रियता बढ़ती ही चली गई। शहनाज गिल ने बिग बॉस ओटीटी में भी बतौर गेस्ट एंट्री मारी थी। इस दौरान उन्हें खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला का भी साथ मिला था।

वीकेंड का वार पर आएंगी ये तीन हसीनाएं

इस बार का वीकेंड का वार हर मायने में खास होने वाला है। इस हफ्ते सारा अली खान, रवीना टंडन और टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति इस शो में गेस्ट बनकर आएंगी। तीनों हसीनाएं घर में जाकर कंटेस्टेंट्स को कई मजेदार गेम भी देंगी।  

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER