Entertainment / Shehnaaz Gill छोड़ने जा रही हैं Salman Khan की फिल्म Kabhi Eid Kabhi Diwali?जानें क्यों हुईं अपसेट

Zoom News : May 26, 2022, 06:53 PM
Shehnaaz Gill Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने मेंटर सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से हाथ पीछे खींच रही हैं? क्या शहनाज इस फिल्म में नजर नहीं आएंगीं? क्या शहनाज गिल भी आयुष शर्मा की तरह फिल्म छोड़ने वाली हैं। इन दिनों ये सवाल खूब उठ रहे हैं और कारण है फिल्म में हो रहे फेरबदल। कहा जा रहा है कि इससे अपसेट शहनाज भी फिल्म को अलविदा कहने का मन बना चुकी हैं। 

शहनाज ने शुरू कर दी थी शूटिंग

हाल ही में खबर आई थी कि शहनाज गिल कभी ईद कभी दीवाली का हिस्सा बनने जा रही हैं। वो आयुष शर्मा के अपोजिट कास्ट की गई थीं। कुछ समय पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्होंने भी परेशान होकर फिल्म छोड़ने का मन बना लिया है। क्योंकि फिल्म में जो भी बदलाव हो रहे हैं उसके बारे में उन्हें कोई खबर नहीं है साथ ही वो इन दिनों फिल्म की नेगेटिव पब्लिसिटी को लेकर भी काफी परेशान बताई जा रही हैं।

आयुष शर्मा और जहीर इकबाल ने भी छोड़ी फिल्म

शहनाज से पहले आयुष शर्मा  और जहीर इकबाल भी खुद को फिल्म से अलग कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयुष शर्मा और फिल्म के निर्देशक के बीच किन्हीं बातों को राय एक नहीं थी जिसके बाद सलमान खान के कहने पर आयुष ने फिल्म से हाथ पीछे खींच लिए। वहीं अब कहा जा रहा है कि आयुष का किरदार जस्सी गिल को ऑफर किया गया और अब उनकी फिल्म में एंट्री हो चुकी है। अब शहनाज क्या वाकई फिल्म छोड़ देंगीं ये आने वाले वक्त में पता चल ही जाएगा। हालांकि खबर ये भी है कि सलमान खान ने भी शहनाज को समझाया है कि समय के साथ चीजें अपने आप सही हो जाएंगीं। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER