बॉलीवुड / Sherlyn Chopra ने शाहरुख पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- 'उनकी पार्टी में लोग सफेद पाउडर ले रहे थे'

Zoom News : Oct 05, 2021, 09:41 PM
बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों एनसीबी की गिरफ्त में हैं। आर्यन खान (Aryan Khan) को एक रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया है। आर्यन (Aryan Khan) पर ड्रग्स खरीदने और बेचने जैसे आरोप लगे हैं और उनके फोन से विवादित चैट भी मिली हैं। इस खबर के सामने आने के बाद मॉडल-एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने एक पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो आईपीएल की केकेआर टीम की पार्टी का जिक्र करती नजर आ रही हैं।

शर्लिन ने लिया शाहरुख का नाम

अपने वीडियो में शर्लिन (Sherlyn Chopra) ये बता रही हैं कि 'बॉलीवुड या आईपीएल की कोई भी बड़ी पार्टी बिना नशीले पदार्थों के नहीं होती हैं क्योंकि लोगों का ये मानना है कि जब तक हाई डोज की नशीली चीजों का सेवन नहीं करेंगे तब तक पार्टी में रोमांच नहीं होता और आपको 'किक' नहीं मिलती है।' शर्लिन चोपड़ा खुले आम अपने इंटरव्यू में शाहरुख खान का नाम ले रही हैं, आपको बता दें कि केकेआर टीम के सह मालिक शाहरुख खान ही हैं। शर्लिन चोपड़ा अपने वीडियो में कह रही हैं कि उन्होंने केकेआर की पार्टी में सितारों की बीवीयों को'सफेद पाउडर' का सेवन करते देखा है। 

राज कुंद्रा पर लगाए थे आरोप

गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) हाल ही में पॉर्नोग्राफी मामले में फंसे राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए हैं और इस वजह से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने कहा था कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लेकर आए थे। मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने अपने बयान में शर्लिन ने राज को लेकर काफी कुछ कहा था। शर्लिन ने कहा था कि राज कुंद्रा उनके साथ अवैध संबंध चाहते थे और जब उन्होंने मना कर दिया तो वो उन्हें धमकाने लग गए।

राज कुंद्रा ने भी किया था पलटवार

शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने कहा था कि 27 मार्च 2019 को राज उनके घर में जबरदस्ती घुस आए थे और उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की थी। शर्लिन ने अप्रैल 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाते हुए एफआईआर भी दर्ज करवाई थी। हालांकि शर्लिन और राज ने साथ में काफी काम किया है, शर्लिन एक एडल्ट फिल्म के लिए काफी ज्यादा पैसे लेती थी। राज कुंद्रा की ओर से कहा जा रहा है कि शर्लिन के सारे आरोप बेबुनियाद हैं और वो पैसों के लिए ये सब कर रही हैं। 

Booking.com

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER