स्पोर्ट्स / शिखर का 'बाला' वाला अंदाज, एक्टिंग में अक्षय कुमार से कम नहीं धवन

AMAR UJALA : Nov 09, 2019, 04:22 PM
स्पोर्ट्स डेस्क | टीम इंडिया के खब्बू सलामी बल्लेबाज शिखर धवन कितने मस्तमौला क्रिकेटर हैं, वह सभी जानते हैं। मैदान के भीतर आक्रामकता और ऑफ द फील्ड अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर गब्बर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में शिखर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के किरदार बाला की नकल करते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो में खाने की टेबल पर बैठे खलील अहमद भारत के सलामी बल्लेबाज से पूछते हैं कि रोहित ने जो नए ग्लव्स दिए थे, वो कहां पर है। धवन इसका जवाब देने ही वाले थे कि युजवेंद्र चहल कटोरी और चम्मच से उनके कान के पास एक बड़ी आवाज निकालते हैं जिसे सुनते ही धवन बुरी तरह चौंकते हैं और कुछ सेकेंड के लिए सब कुछ भूल जाते हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए धवन ने कमेट किया, "बाला के साइड इफेक्ट्स", जिसके बाद भारतीय टीम के पेसर भुवनेश्वर कुमार ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट किया और कहा कि भूलने की एंक्टिंग करने की क्या जरूरत, वो तो नेचुरल टेलेंट है।

इस वीडियो को भारतीय टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तुरंत ही बड़े मजाकिया अंदाज में ट्रोल किया और कहा कि भूलने की एक्टिंग करने की क्या जरूरत, वो तो नेचुरल टेलेंट है। याद हो कि बाएं हाथ के ओपनर शिखर धवन ने राजकोट में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में रोहित शर्मा के साथ शतकीय साझेदारी कर भारत की जीत में अहम योगदान दिया था।

पहला मैच दिल्ली में हारने के बाद टीम इंडिया ने राजकोट में धमाकेदार अंदाज में वापसी की और बांग्लादेश को आठ विकेट से रौंद डाला। अब रविवार को नागपुर सीरीज का तीसरा और अंतिम टी-20 मुकाबला खेला जाएगा।


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER