Bollywood / शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शंकर महादेवन को प्यार भरा नोट लिखा और गिफ्ट दिया

Zoom News : Sep 08, 2020, 11:36 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | शंकर महादेवन ने अमेजॉन प्राइम सिरीज 'बंदिश बेन्डट्स' में अपनी तुकबंदी से इस म्युजिकल रोमांस सिरीज को बहुत ही बेहतरीन बनाया। 10 एपिसोड के इस सिरीज़ को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा हैं। जिसमें गानों के साथ साथ इंडियन क्लासिकल म्यूजिक और वेस्टर्न म्यूजिक के ताल मेल को बहुत अच्छे से पर्सेंट किया और गाया गया हैं। वहीं इस सिरीज में शंकर के बेटे शिवम महादेव ने भी गाना गाया हैं। इस सिरीज के सभी गाने को शंकर-एहसान-लॉय ने कम्पोस किया हैं।

दर्शकों के अलावा आनंद तिवारी द्वारा डायरेक्ट की गई इस सिरीज को कई सेलेब्स भी बहुत पसंद कर रहें हैं। अब ऐसे में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और उन्हें इस सिरीज में शंकर महादेवन के गाने खूब पसंद आए और इसी खुशी में दोनों ने शंकर को प्यार भरा नोट लिखा और एक गिफ्ट दिया। जिसकी तस्वीर शंकर ने अपने इंस्टा पर पोस्ट की और उन्हें थैंक यू बोला।

शंकर महादेवन ने गिफ्ट की तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,'थैंक यू सो मच शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा आपके इस प्यार भरे संदेश के लिए। आपने बंदिश बेन्डट्स देखने के बाद हमारे काम को सराहा। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है। मैं बहुत खुश हूं कि आपको गाने और सिरीज पसंद आई। बहुत सारा प्यार!!'

वैसे बता दें, इस सिरीज में न्यू कमर्स ऋत्विक भौमिक और श्रेया चौधरी लीड रोल में हैं जो इंडियन क्लासिकल म्यूजिक और वेस्टर्न म्यूजिक के गायक हैं और फिर दोनों के बीच लव स्टोरी शुरू होती हैं। इस सिरीज को राजस्थान में शूट किया गया और वहीं की कहानी को दर्शाया गया है। इस सिरीज में नसरुद्दीन शाह भी पंडित राधेमोहन राठौर का किरदार निभाते हैं जो अपने घराने के महान गायक होते हैं। इस सिरीज में इनके अलावा कुणाल रॉय कपूर,शीबा चड्ढा और अतुल कुलकर्णी भी नजर आते हैं। सिरीज के साथ साथ इसकी हर एक तुकबंदी और गाने को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER