Entertainment / खतरों के खिलाड़ी 12 में एंट्री लेंगी शिवांगी, शो के लिए हैं एक्साइटेड

Zoom News : May 06, 2022, 07:54 AM
Entertainment | रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के 12वें (Khatron Ke Khiladi 12) सीजन का आगाज जल्द ही होने वाला है। शो के मेकर्स कमर कसकर इसकी तैयारी भी शुरू कर चुके हैं। बीते दिनों इस शो से टीवी के कई बड़े कलाकारों का नाम जुड़ा है। माना जा रहा है कि रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी 12 को एक बड़े स्तर पर लॉन्च करने वाले हैं। अभी भी लगातार इस शो से कई कलाकारों के नाम जुड़ रहे हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी के नाम को इस शो के लिए फाइनल कर लिया गया है। शिवांगी जोशी इस शो की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब सी हैं। 

फाइनल हुए ये लोग

बता दें कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग केप टाउन में होने वाली है। सभी कंटेस्टेंट्स इस महीने की आखिर में केपटाउन के लिए रवाना होंगे। बीते दिनों ही खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए सृति झा, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui), रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और बिग बॉस फेम राजीव अदातिया का नाम फाइनल हुआ है और अब इस लिस्ट में शिवांगी जोशी का भी नाम जुड़ चुका है। 

शूटिंग शुरू करने से लिए उत्सुक हैं शिवांगी 

शिवांगी जोशी ने अभी तक डेली सोप्स में ही हिस्सा लिया है। उन्हें ये रिश्ता क्या कहलाता है, बेगूसराय और बालिका वधू 2 में लीड रोल निभाते हुए देखा जा चुका है। अभी तक शिवांगी जोशी किसी भी रिएलिटी शो का हिस्सा नहीं रही हैं। ऐसे में वह खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग के लिए काफी उत्सुक हैं। एक्ट्रेस का कहना है, 'खतरों के खिलाड़ी मेरा पहला रिएलिटी शो है। मैं इसकी शूटिंग शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं। इस शो में अपने डर को दूर कर पाऊंगी और इसके जरिए मैं अपनी क्षमताओं को भी अच्छे से परख सकती हूं। रोहित शेट्टी से मिलने का इंतजार कर रही हूं। मुझे पूरा यकीन है कि वह मेरी जिंदगी में काफी प्रेरणा लाएंगे।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER