मंनोरजन / चौंकाने वाली बात सामने आई, नेहा कक्कर वास्तव में गर्भवती नहीं, ये है सच

Zoom News : Dec 19, 2020, 04:03 PM
MH: गायिका नेहा कक्कड़ को बताया गया कि वह गर्भवती हैं और बहुत जल्द मां बनने वाली हैं। शुक्रवार को नेहा की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई। फोटो में सिंगर का बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। उस फोटो के बाद ही कहा गया कि नेहा गर्भवती थी। लेकिन अब एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि नेहा कक्कर वास्तव में गर्भवती नहीं हैं।

फोटो को देखकर कहा जा रहा था कि वह मां बनने वाली है, दरअसल वह फोटो उसके नए म्यूजिक वीडियो की है जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आने वाली है

नेहा ने खुद अपने नए गाने का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके नए संगीत वीडियो का शीर्षक 'ख्याल रखिया ​​कर' है। यह 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

जब से यह खबर सामने आई है, कई लोग नेहा और रोहनप्रीत से नाराज हो रहे हैं। कई लोग हैं जो नेहा पर गर्भावस्था का मजाक उड़ाने का आरोप लगा रहे हैं। प्रतिक्रियाएं अलग-अलग हैं, लेकिन सभी इस समय गुस्से में हैं।

वैसे, अगर आप नेहा की शुक्रवार की पोस्ट को ध्यान से देखें, तो यह समझा जाता है कि उन्होंने पहले ही कैप्शन में संकेत दिया था कि वह मां नहीं बनने वाली हैं। उन्होंने तब लिखा था- ध्यान रखना। वह इस कैप्शन को लिखकर अपने गाने का प्रचार भी कर रही थीं।

मालूम हो कि नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी की थी। कोरोना के कारण, शादी ज्यादा बड़े पैमाने पर नहीं हो सकी लेकिन नेहा और रोहनप्रीत के कई वीडियो ट्रेंड हुए

शादी के बाद नेहा-रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए। दोनों ने भी वहां खूब मस्ती की और उनकी सभी तस्वीरें पसंद की गईं। उनका महंगा होटल भी खबरों में बना हुआ था।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER