बॉलीवुड / जल्द मां बनने वाली है श्रेया घोषाल, शेयर करें बेबी बंप के साथ फोटो, बताया बेबी का नाम

Zoom News : Mar 04, 2021, 11:49 AM
बॉलीवुड गायिका श्रेया घोषाल और उनके पति शिलादित्य मुखोपाध्याय जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। यह खुशखबरी श्रेया ने सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि बेबी श्रेयदित्य आ रहे हैं। अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए फोटो शेयर करते हुए श्रेया ने लिखा, "बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शिलादित्य और मैं आप लोगों के साथ इस खबर को साझा करने के लिए रोमांचित हैं। आपके जीवन में एक नया अध्याय शुरू होने के साथ, आप सभी को प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। ' '

श्रेया घोषाल के मां बनने की खबर से प्रशंसक बहुत खुश हैं और बॉलीवुड सितारे उपयोगकर्ताओं के साथ टिप्पणी करके उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई प्रशंसकों ने श्रेया और उनके पति को कई प्रार्थनाएँ भी दी हैं। श्रेया ने 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की। ये दोनों बचपन से एक-दूसरे को चाहते थे।

बता दें कि हाल ही में गायिका हर्षदीप कौर और उनके पति मनकीत सिंह ने बेटे का स्वागत किया है। हर्षदीप ने कुछ समय पहले अपने पति के साथ प्रेग्नेंसी फोटोशूट शेयर किया था और बताया था कि उनका बेटा दुनिया में आ गया है। हर्षदीप और श्रेया के अलावा, गायिका नीती मोहन भी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि श्रेया घोषाल ने खुद को व्यस्त रखा है। उन्होंने अपने भाई सौमदीप के साथ 2020 में लॉकडाउन में संगीत बनाया। श्रेया ने बताया था कि 2020 में लॉकडाउन के कारण, उन्हें परिवार के साथ और रियाज़ के लिए समय बिताने के लिए बहुत समय मिला। उन्होंने सादगी से जीवन जीना सीखा। यह भी महसूस किया कि वह बहुत ही साधारण चीजों का आनंद लेती है जैसे बागवानी, सफाई और खाना बनाना।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER