Bollywood / 15 अगस्त को 'तेरी मिट्टी' गाने से मातृभूमि को ट्रिब्यूट देगी श्रेया घोषाल

Zoom News : Aug 13, 2020, 05:37 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सिंगर और कंपोजर श्रेया घोषाल 15 अगस्त को अपने नए गाने 'तेरी मिट्टी' के साथ आने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस गाने के जरिए वो 15 अगस्त को अपनी मातृभूमि को ट्रिब्यूट देने वाली है। इसकी जानकारी श्रेया ने खुद अपने सोशल मीडिया पर दी, और साथ ही गाने का फर्स्ट पोस्टर भी जारी कर दिया है। 

15 अगस्त को पूरा भारत स्वतंत्रता दिवस मनाने वाला है। और इस बार भारत अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा है। स्वतंत्रता दिवस के मौके पर श्रेया घोषाल इस पावन जन्मभूमि को एक गाना समर्पित करने वाली है। 

गाने का पोस्टर शेयर करते हुए श्रेया ने कैप्शन में बताया कि उन्होंने ये गाना अपनी टीम के साथ बस दो दिन के अंदर बनाया। उन्होंने लिखा, "#अपनी मिट्टी इस 15 अगस्त को आ रहा है। एक बहुत बहुत खास ट्रिब्यूट हमारी जन्मभूमि को। शांतनु मोइत्रा ने इसे कंपोज किया है। और स्वानंद किरकिरे ने लिखा है। 2 दिन में रिलीज़ होने वाला है। 

आगे उन्होंने लिखा, "कभी-कभी थोड़े समय में ही बहुत अच्छा मैजिक हो जाता है। दो दिन पहले ही हम तीन दोस्त फोन कॉल पर थे, और उस समय हमने अपनी जन्मभूमि की तारीफ में अपने लाइफ का सबसे ब्युटीफुल सॉन्ग बनाया। यह गाना हमारे देश के लिए गर्व और बहुत ही प्यार की भावना से बनाया गया है। आपलोग को इसे सुनाने का इंतजार नहीं पा रहीं हूं।"

श्रेया घोषाल बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक बेहतरीन सिंगर है, उन्होंने अबतक कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिए है। श्रेया घोषाल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने विद्या बालन की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म "शकुंतला देवी" का सॉन्ग 'पहेली' गाया था। उनके इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया। 

इसके अलावा श्रेया ने सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म "दिल बेचारा" का सॉन्ग 'तारे गिन' भी गाया है। श्रेया द्वारा गाया गया ये गाना भी खूब वायरल हुआ।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER