Kiara Sidharth Wedding / 6 को नहीं बल्कि इस दिन होगी सिद्धार्थ और कियारा की शादी, ये है वेडिंग का पूरा नया शेड्यूल

Vikrant Shekhawat : Feb 05, 2023, 06:53 PM
Kiara Sidharth Wedding: राजस्थान के जैसलमेर में होने जा रही है ग्रैंड वेडिंग जिसका आगाज हो चुका है. दूल्हा दुल्हन पहुंच चुके हैं तो वहीं मेहमानों ने भी वेडिंग वेन्यू यानि सूर्यगढ़ पैलेस पर डेरा डाल लिया है. शाहिद कपूर से लेकर करण जौहर तक इस शादी के मेहमान हैं. अब तक खबर थी कि 6 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ शादी करेंगे. लेकिन अब इसमे बड़ा अपडेट सामने आया है.

6 को नहीं 7 फरवरी को होगी शादी

रिपोर्ट्स के मुताबिक अब कियारा और सिद्धार्थ की शादी की असली डेट सामने आई है जो है 7 फरवरी. जी हां....6 फरवरी को नहीं बल्कि 7 फरवरी को ये स्टार कपल सात फेरे लेकर एक दूसरे का हो जाएगा. इससे पहले दो दिन सिर्फ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन होंगे. रविवार को सिर्फ मेहंदी की रस्म रखी गई है. जिसमें दोनों परिवार मिलकर रंग लगाएंगे. इसके बाद सोमवार यानि 7 फरवरी को दिन में हल्दी और रात को संगीत की रस्म होगी. जिसकी शानदार तैयारी पहले ही कर ली गई है. संगीत को खास बनाने के लिए दोनों परिवार तो अपनी-अपनी परफॉर्मेंस तैयार कर ही चुके हैं साथ ही कियारा के भाई जीजू के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस देंगे. 

हालांकि वाकई शादी 7 को है इसे लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. दरअसल, मेहमानों के आने का सिलसिला रविवार दिन से ही शुरू हुआ है. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि दो दिन प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस ही होंगे और मंगलवार दिन में शादी.

अंबानी फैमिली के भी पहुंचने की है खबर

कियारा आडवाणी और ईशा अंबानी बचपन की दोस्त रही हैं. ऐसे में पूरे कयास लगाए जा रहे हैं कि कियारा की शादी में अंबानी परिवार भी मौजूद रहेगा. खासतौर से संगीत में. अंबानी परिवार की सिक्योरिटी में लगे काफिले को भी जैसलमेर में स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से ही उनके यहां पहुंचने की उम्मीद लगाई जा रही है.  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER