Bollywood / सिद्धार्थ पिठानी का बड़ा खुलासा, 'रिया चक्रवर्ती ने डिलीट कराया था आठ हार्ड डिस्क का डाटा'

Vikrant Shekhawat : Aug 27, 2020, 10:58 PM
न्यूज हैल्पलाइन . मुम्बई | सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच पड़ताल सीबीआई के हाथों आते ही तेजी से शुरू हो गई है। हर दिन एक नए खुलासे के कारण सुशांत के हत्या की गुत्थी उलझी ही जा रहीं हैं। सीबीआई सुशांत सिंह मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार सहित सुशांत के दोस्तों से भी सवाल जवाब कर रहीं हैं। 

बुद्धवार को सीबीआई की जांच के दौरान सुशांत सिंह राजपूत के रूममेट सिद्धार्थ पिठानी ने एक नया खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि रिया चक्रवर्ती जिस दिन सुशांत का घर छोड़कर गई उस दिन उन्होंने आठ हार्ड डिस्क का डाटा भी डिलीट कराया था, हालांकि उसमें क्या था, सिद्धार्थ ने इस बात को जानने से इंकार किया है। 

सिद्धार्थ ने कहा कि "सुशांत का घर छोड़ने से पहले रिया चक्रवर्ती ने 8 जून को एक आईटी प्रोफेशनल को भी बुलाया था और उससे आठ कम्यूटर हार्ड डिस्क डिलीट कराए थे। इसके बाद रिया अपने भाई शौविक के साथ 3 सूटकेस में सामान पैक किया और सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं।" इस बात पर बिल्डिंग के वॉचमैन ने भी मुहर लगाई है, जिसे बुधवार को सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था। 

सुशांत सिंह केस की बात करें को इसमें एक नया मोड़ आ गया है, जिसमें कहा जा रहा है कि रिया, सुशांत को ड्रग्स देती थी। दरअसल पिछले कुछ दिनों से रिया चक्रवर्ती की जया शाह संग व्हाट्सएप चैट खबरों में बनी हुई है। रिया की चैट में CDB और MDMA ड्रग्स का जिक्र है। 

अब मामले की इस एंगल से भी जांच की जा रहीं हैं और साथ ही रिया की मुश्किल बढ़ती नजर आ रहीं हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER