बॉलीवुड / सिद्धार्थ शुक्ला ने माधुरी दीक्षित को पहनाई चूड़ी, रोमांटिक Video हुआ वायरल

Zoom News : Jun 08, 2021, 10:09 PM
बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित अपने एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत लेती हैं। फैंस उनके अंदाज और डांस के दीवाने है। इसी दीवानगी को जज करने के लिए माधुरी दीक्षित कलर्स चैनल के डांस शो 'डांस दीवाने 3 (Dance Deewane 3)' में बतौर जज नजर आ रही हैं। वहीं अब डांस दीवाने का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit Video) बिग बॉस फेम सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। फैंस का वीडियो पर ताबड़तोड़ रिएक्शन देखने को मिल रहा है। 

कलर्स द्वारा जारी किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की पुरानी यादों को ताजा करते हुए नजर आएंगे। दोनों पहले 'दिल तो पागल है' का एक रोमांटिक एक्ट करते दिखाई देते हैं। जिसमें दोनों का अभिनय देखने लायक है। माधुरी का ऑनस्क्रीन रोमांटिक अंजाद और नजाकत देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक ही नहीं पा रहे हैं। इसके साथ ही दोनों का एक वीडियो और फैंस द्वारा पसंद किया जा रहा है। जहां माधुरी दीक्षित सिद्धार्थ के साथ 'मुझे तुमसे हैं कितने गिले' पर डांस करती नजर आ रही हैं। दोनों की परफॉर्मेंस दर्शकों का दिल जीत रही है। दोनों की केमिस्ट्री देख वीडियो पर कमेंट का तांता लग गया है। खास बात तो ये है कि इस वीडियो पर शहनाज गिल ने खुद कमेंट कर तारीफ की है। 

 बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला  (Sidharth Shukla) की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' (Broken But Beautiful 3) रिलीज हुई थी जिसे फैंस ने काफी प्यार दिया। इस बात में कोई शक नहीं है कि सिद्धार्थ अपने अभिनय से अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। इससे पहले सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस सीजन 13 में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया था। खासतौर पर सिडनाज की जोड़ी को फैंस ने दिल खोलकर सराहा।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER