Bigg Boss 14 / Task में सिद्धार्थ की टीम हार गयी हिना-गौहर से, घर से बाहर हो गये है ये कंटेस्टेंट

Zoom News : Oct 20, 2020, 03:50 PM
BiggBoss14: आने वाले एपिसोड में, बिग बॉस तीनों टीमों को महत्वपूर्ण कार्य देंगे। जिसके परिणाम में यह ज्ञात होगा कि टीम के दो सदस्यों को विजेता के रूप में पुष्टि की जाएगी। हारने वाली टीम के प्रतियोगी शो से बाहर का रास्ता नापेंगे। इसी बीच बिग बॉस के फैनक्लब के जरिए शो से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। इस कार्य की पुष्टि करने के लिए कौन सी टीम हार गई है और कौन से प्रतियोगी चूक गए इसकी पुष्टि की गई है, यह पता चला है।

टास्क में हारी सिद्धार्थ की टीम, ये कंटेस्टेंट हुए शो से बाहर!

फैनक्लब पर सामने आए अपडेट के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला की टीम इस कार्य में हार गई है। इसके साथ ही सिद्धार्थ की टीम में शामिल एजाज खान और पवित्रा पुनिया को घर से बाहर होना पड़ा। निक्की तम्बोली बेघर नहीं है, क्योंकि वह पहले से ही एक पुष्टि की गई प्रतियोगी थी। शहजाद देओल ने इज़ाज़-पवित्रा के साथ शो से बाहर कर दिया है। अब इस खबर को जानकर बीबी प्रेमी चौंक सकते हैं क्योंकि एजाज और पवित्रा शो के मजबूत दावेदारों में से हैं। वैसे, बिग बॉस के सीक्रेट रूम में एजाज-पवित्रा और शहजाद के होने की भी खबरें हैं। लेकिन अभी इसके बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

इस टास्क के खत्म होने के बाद बिग बॉस 14 को अपने कंफर्म कंटेस्टेंट मिल गए हैं। वहीं, हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला शो छोड़कर अपने घरों को लौट गए हैं। आने वाले एपिसोड में, यह पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगा कि फैनक्लब की इन खबरों में कितनी सच्चाई है। फैंस अब यह जानने के लिए इंतजार कर रहे हैं कि क्या सिद्धार्थ की टीम वास्तव में हार गई है? क्या एजाज-पवित्रा शो से बाहर हो गए हैं?


SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER