बॉलीवुड / कटरीना-विक्की की शादी में खूब जमेगा रंग, संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाएगा यह कपल

Zoom News : Nov 18, 2021, 09:29 PM
बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ शादी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. माना जा रहा है कि कपल इस साल दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकता है. लगभग हर दिन विक्की (Katrina Kaif) और कटरीना (Katrina Kaif) की शादी से जुड़ी नई-नई अपडेट्स आती रहती हैं. अब खबर है कि विक्की और कटरीना की संगीत सेरेमनी में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी  (Kiara Advani) परफॉर्म करते नजर आएंगे. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विक्की और कटरीना की शादी में चार चांद लगने वाला है.

ए-लिस्टर्स स्टार्स होंगे शामिल

इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया था कि विक्की और कटरीना (Katrina Vicky Wedding) की शादी में बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स सितारे शामिल होंगे, जिसमें रोहित शेट्टी, वरुण धवन और करण जौहर शामिल हैं. हालांकि, अभी तक मेहमानों की फाइनल लिस्ट सामने नहीं आई है. ऐसा भी बताया गया कि कपल की शादी में सलमान खान शामिल नहीं होंगे. 

रोका सेरेमनी में नहीं पहुंचे थे सलमान!

हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की और कटरीना राजस्थान के होटल Six Senses Fort में शादी कर सकते हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस शादी में शरीक नहीं होंगे.  मीडिया गलियारों में चल रही खबरों के मुताबिक हाल ही में फिल्ममेकर कबीर (Kabir Khan) के घर पर विक्की और कटरीना की रोका सेरेमनी हुई थी, जिसमें सलमान खान (Salman Khan) नहीं पहुंचे थे. कहा जाता है कि फिल्म 'ट्यूबलाइट' (Tubelight) के बाद सलमान खान (Salman Khan) और कबीर खान (Kabir Khan) के रिश्तों में खटास आ गई थी. लेकिन शादी में नहीं पहुंचने के पीछे कारण कबीर खान (Kabir Khan) नहीं होंगे.

ये है वजह

यदि सलमान खान (Salman Khan) की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकीं कटरीना कैफ (Katrina Kaif) अगर दिसंबर में शादी करती हैं तो उस वक्त सलमान (Salman Khan) 'टाइगर-3' (Tiger-3) की शूटिंग में बिजी होंगे. सलमान खान (Salman Khan) के करीबी सूत्रों ने बताया, 'सलमान (Salman Khan) 'टाइगर-3' (Tiger-3) और 'पठान' (Pathan) के एक जरूरी हिस्से को शूट कर रहे थे, लेकिन शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की निजी जिंदगी में हुई उथल-पुथल के कारण उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी. अब उन्हें इस शूटिंग को दिसंबर में शुरू करने के लिए कहा गया है. इसलिए शूटिंग की तारीखें कटरीना (Katrina Kaif) की शादी के साथ टकरा सकती हैं.'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER