बॉलीवुड / गाजे बाजे के साथ बारात लेकर निकले आदित्य नारायण, रास्ते में किन्नरों से पड़ गया पाला, देखे VIDEO

Zoom News : Dec 01, 2020, 06:57 PM
बॉलीवुड: आदित्य नारायण गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल संग आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। आदित्य गाजे बाजे के साथ बारात लेकर निकल चुके हैं। बारात लेकर निकले आदित्य का किन्नरों से भी पाला पड़ा। आदित्य के बारात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किन्नर आदित्य को आशीर्वाद देने के साथ ही पैसों की भी मांग कर रहे हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि किन्नर दूल्हे आदित्य की सजी-धजी गाड़ी को रोक लेते हैं और पैसे मांगते हैं। आदित्य के साथ गाड़ी में मौजूद लोग किन्नर को पैसे देते हैं। आदित्य की बारात की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण हाथ में नोट लेकर डांस कर रहे हैं। वहीं आदित्य की मां दीपा की भी खुशी देखने लायक है।

आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है। इसके साथ ही मैचिंग ज्वेलरी और चश्मा भी पहना है। आदित्य की दुल्हन श्वेता भी क्रीम कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण ऑरेंज कलर की शेरवानी और क्रीम पगड़ी में नजर आ रहे हैं। आदित्य की मां दीपा नारायण ने पिंक कलर की बनारसी साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

आदित्य की शादी में किसको-किसको भेजा गया है न्योता-

उदित नारायण ने बताया कि बेटे आदित्य की शादी का न्योता किस-किस को भेजा गया है। उदित ने कहा, 'दोनों की शादी मंदिर में होगी जिसमें 50 लोग शामिल होंगे और फिर इसके बाद रिसेप्शन होगा। मैंने पीएम मोदी, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा जी, धर्मेंद्र जी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित को न्योता भेजा है, लेकिन कोविड केस के बढ़तों को देखते हुए पता नहीं कि ये सभी आएंगे या नहीं।'

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER