मंनोरजन / सिंगर नेहा कक्कड़ बहुत जल्द रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही, वेडिंग कार्ड भी आ गया

Zoom News : Oct 18, 2020, 03:34 PM
Mumbai: गायिका नेहा कक्कड़ बहुत जल्द रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। शुरुआती समय में, जो एक मजाक या प्रचार स्टंट की तरह लग रहा था, अब खबर है कि नेहा और रोहनप्रीत वास्तविक रूप से शादी करने जा रहे हैं। सोशल मीडिया कार्ड पर नेहा के एक फैन क्लब से दोनों की शादी साझा की गई है। फोटो में साफ दिख रहा है कि नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर को पंजाब में शादी करने वाले हैं।

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर लगातार इस बारे में संकेत दे रही हैं, लेकिन एक बार भी उन्होंने खुलकर कुछ नहीं कहा है। इस बीच, अब यह शादी का कार्ड सामने आ गया है और कई अटकलों पर विराम लग गया है। काफी समय से नेहा और रोहनप्रीत के रिश्ते को लेकर घमासान मचा हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि दोनों का एक गाना आ रहा है और इन तस्वीरों को शेयर करना प्रमोशन का हिस्सा है।

बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने खुद यह सवाल पूछा था कि क्या शादी होने वाली है या यह सिर्फ मजेदार है। विशाल ददलानी ने कहा था कि उन्हें शादी के कपड़े सिलने हैं या नहीं, इस बीच, दोनों के सोशल नेटवर्किंग कार्ड वायरल हो चुके हैं। फैंस ने दोनों को अभी से बधाई देना शुरू कर दिया है। हर कोई इस नई जोड़ी को लेकर काफी खुश नजर आ रहा है।

वहीं, जब दोनों के म्यूजिक वीडियो की बात की जाए, तो इस महीने की 21 तारीख को नेहू दा विवा रिलीज होने वाली है। जिस तरह से संगीत वीडियो को बढ़ावा दिया गया है, ऐसा लग रहा है कि यह रिलीज होते ही सुपरहिट होने वाला है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER