पंजाब / बहन ने मांगी आर्थिक सहायता, भाई ने भेजा जहर, परिवार ने कर ली आत्महत्या

Zoom News : Dec 24, 2020, 07:30 AM
पंजाब के गुरदासपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक परिवार के 3 लोगों ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के बेटे का आरोप है कि जब उसकी मां ने अपने भाई से पैसे मांगे तो मामा ने उसे जहर दे दिया और कहा कि अगर वह अपने परिवार के साथ आत्महत्या नहीं करता है, तो वह आकर उसके परिवार को मार डालेगा।

दरअसल, यह मामला गुरदासपुर के धारीवाल शहर से जुड़ा है। जहां भाई ने आर्थिक मदद मांगी, बहन ने आत्महत्या करने का सुझाव दिया। इसके कारण, बहन ने पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला और न्याय की मांग की। फिर उसने अपनी 16 वर्षीय बेटी और पति के साथ जहरीली दवाइयाँ निगल कर आत्महत्या कर ली।

जानकारी के मुताबिक, महिला का नाम भारती शर्मा बताया जा रहा है। उसका अपने भाई प्रदीप शर्मा के साथ पैसों का लेन-देन था। फिलहाल पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, मृतक के बेटे कुणाल शर्मा ने बताया कि उसका अपने मामा के साथ पैसों का लेनदेन था। जब उसकी माँ ने पैसे के बारे में अपने भाई से बात की, तो उसके मामा ने उसे जहरीली दवाइयाँ भेजीं और कहा कि अगर वह ज़हरीली दवाइयाँ निगल लेगा और आत्महत्या कर लेगा, तो वह पूरे परिवार को मार डालेगा। फिर रात में, परिवार के तीनों सदस्यों ने सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर और ज़हरीली दवाओं को निगलकर आत्महत्या कर ली।

बेटे ने आरोप लगाया कि इस घटना के लिए उसके मामा और उसके साथी जिम्मेदार हैं, जिसने उसे आत्महत्या के लिए मजबूर किया। वह मांग करता है कि उसके मामा और उसके सहयोगियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

वहीं, इस मामले में एसपी हरविंदर सिंह संधू ने कहा कि हमें सूचना मिली है कि धारीवाल शहर में एक परिवार के तीन सदस्यों ने आत्महत्या कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाला है, जिसमें पता चला है कि मरने वाली महिला अपने भाई से परेशान थी। उनका आपस में पैसों का लेन-देन था। मृत महिला के भाई सहित 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है, जिन्होंने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोषियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER