राजस्थान / बहन को मारता था उसका पति, भाइयों ने हाथ-पैर बांध की जीजा की पिटाई

Zoom News : Jul 15, 2021, 06:31 AM
राजस्थान के भरतपुर से एक वीडियो वायरल हुआ है। जहां पर दो युवक अपने जीजा के हाथ-पैर बांधकर घर में उसे बेहरमी से पीट रहे हैं। पीड़िता के घरवाले बाहर खड़े होकर इस पिटाई का वीडियो बना रहे हैं और उसने छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। इसके बाद पीड़ित के परिजनों ने इस घटना का वीडियो बनाकर पुलिस में मामला दर्ज करा दिया। 

यह मामला मथुरा गेट थाना इलाके में स्थित गोपालगढ़ मोहल्ले का है। यहां पर टिंकू नाम के शख्स ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी पत्नी के दो भाइयों ने उसके हाथ- पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंसा फिर उसकी बेरहमी से पिटाई की है। पुलिस ने घायल जीजा को अस्पताल में भर्ती कराया और उसके दोनों सालों के खिलाफ मामला दर्ज किया।  

बताया जा रहा है कि पीड़ित की शादी करीब दो साल पहले मडरपुर गांव में हुई थी। लेकिन उसकी पत्नी के साथ किसी न किसी बात पर लड़ाई हो जाती थी। आरोप है कि शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था जिसकी वजह से वो काफी परेशान थी। महिला ने उसके साथ हो रही मारपीट की बात अपने भाइयों को बताई और उन्होंने अपने जीजा के घर जाकर उसकी पिटाई कर दी। 

जीजा का आरोप है कि उसके दोनों साले घर पर आए और उसे एक कमरे में गए फिर उसे पलंग पर लेटाया और उसके हाथ- पैर बांधे और मुंह पर कपड़ा ठूंस दिया।  फिर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। उसने बचने की काफी कोशिश की लेकिन वो उसे पीटते रहे। 

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि दो युवक एक शख्स के हाथ-पैर बांधकर उसे पीट रहे हैं, उसके कपड़े फट गए हैं वो आपने आप को बचाने की कोशिश में जुटा हैं। पीड़ित परिवार के लोग खिड़की से इस पिटाई का वीडियो बना रहे हैं और आरोपियों से उसे छोड़ने की गुहार लगा रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर इस जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि यह दो परिवारों के बीच का मामला है। वीडियो की जांच की जा रही है। दो पक्षों से पूछताछ के बाद पता चला है कि पति-पत्नी के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर झगड़ा होता रहता था। महिला ने बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है,  इसी बात पर दोनों भाई नाराज हो गए और जीजा की जमकर पिटाई की। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER