Siya Kakkar Viral Video : / मौत से 22 घंटे पहले सिया ने बनाया यह वीडियो, फैंस दे रहे श्रद्धांजलि

Zoom News : Jun 26, 2020, 11:02 AM
नई दिल्ली, Siya Kakkar Viral Video: टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ (Tictok Star Siya Kakkar) की मौत के बारे में जिसने भी सुना, उसे तगड़ा झटका लगा। महज़ 16 साल की उम्र में सिया ने इतना बड़ा कदम उठा लिया। सिया ने अपनी आखिरी पोस्ट 6 दिन पहले अपलोड किया था। हालांकि, इस वीडियो को उन्होंने 22 घंटे पहले बतौर स्टोरी अपलोड किया था। इसमें वह फेमस पांजबी रैप सिंगर बोहेमिया के गाने पर डांस का वीडियो बनाया था। इसके अलावा सिया ने अपने फैंस को इस बात की भी जानकारी दी थी कि बोहेमिया का मोस्ट अवेडेट गाना रिलीज़ हो चुका है। अब लोग इस वीडियो पर अपनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

लोगों के ज़हन में यह सवाल भी है कि आख़िरी ऐसा क्या हुआ होगा, जिसने सिया को सुसाइड जैसा कदम उठाने के लिए मजबूर किया होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हालांकि सुसाइड के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस बीच सिया के कुछ वीडियो अब वायरल हो रहे हैं। दुनिया को अलविदा कहने से पहले वह अपने इंस्टाग्राम पर सक्रिय थीं। उन्होंने 22 घंटे पहले एक स्टोरी अपलोड की थी। 

एक रात पहले मैनेजर से की थी बात

ख़बरों के मुताबिक, आत्महत्या करने से एक रात पहले सिया ने अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से एक गाने के सिलसिले में बात भी की थी। अर्जुन ने बताया कि बात करने के दौरान सिया ठीक थीं और वो बिल्कुल भी परेशान नहीं लग रही थीं, उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया। 

आखिरी के पांच पोस्ट

इस वीडियो के अलावा सिया ने 16 जून को एक वीडियो अपलोड किया था। इस वीडियो में वह मैं रोती और गिटार बजाती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को कैप्शन में उन्होंने 'Just like that' लिखा। इसके अवाला उन्होंने महबूबा और बेला चाओ जैसे गानों पर डांस वीडियो भी अपलोड किया था। आप यहां देख सकते हैं।  

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER