Cricket / AB de Villiers की छोटी सी लव स्टोरी, ताज महल पहुंच गर्लफ्रेंड को किया था शादी के लिए प्रपोज

Zoom News : Apr 16, 2021, 02:21 PM
Cricket | साउथ अफ्रीका (South Africa) के शानदार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) की फैन फॉलोइंग अफ्रीका के साथ-साथ भारत में भी काफी है। आईपीएल में जब वो बल्लेबाजी करने उतरते हैं, तो फैन्स शानदार अंदाज में उनका स्वागत करते हैं। ग्राउंड पर डिविलियर्स खतरनाक चौके-छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन फील्ड के बाहर उनका नेचर काफी कूल है। सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी लव स्टोरी (AB de Villiers Love Story) काफी चर्चा में है। उनकी पत्नी डेनियल डिविलियर्स (Danielle de Villiers) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने कैसे उनको प्रपोज किया था। 

एक फैन ने उनसे पूछा, 'क्या आपकी शादी अरेंज थी या लव.. अगर लव मैरेज थी, तो आपको कहां और कैसे प्रपोज किया था?' जिस पर उन्होंने जवाब में लिखा, 'मुझे यह सवाल कई बार पूछा जा चुका है। हमारी अरेंज मैसेज नहीं हुई है दोस्तों। हमारी लव मैरेज हुई है। डिविलियर्स ने मुझे आगरा के ताज महल में प्रपोज किया था।'

बता दें, आईपीएल में पिछले कई सालों से एबी डिविलियर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ जुड़े हैं। विराट कोहली के साथ उनकी खास दोस्ती भी है। एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में कई मैच जिताऊं पारियां खेली हैं। आईपीएल 2020 में भी डिविलियर्स का बल्ला गरजा था। इस साल भी वो शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER