IPL 2020 / राजस्थान रॉयल्स की हार के पीछे स्मिथ की लापरवाही, मैच से पहले ही आ गया परिणाम

Zoom News : Oct 01, 2020, 08:04 AM
UAE: कोलकाता नाइट राइडर्स ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 13 वें संस्करण में दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के विजय रथ को रोक दिया। स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली रॉयल्स टीम लगातार तीसरी जीत हासिल नहीं कर सकी। उनकी हैट ट्रिक अधूरी रह गई।राजस्थान रॉयल्स, जिसने शारजाह में अपने पिछले दो मैचों में 200 का आंकड़ा पार किया था, वह 175 रन के लक्ष्य का पीछा करने के लिए 9 में से केवल 137 का प्रबंधन कर सका और कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 37 रन से हार गया।

आईपीएल 2020 के दौरान दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने एक बार फिर जीत हासिल की। दुबई में इस बार अब तक 6 मैच हुए हैं और सभी में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने जीत हासिल की है। टॉस जीतकर कोलकाता के लिए बल्लेबाजी करने के स्मिथ के फैसले ने प्रशंसकों को हैरान कर दिया, क्योंकि दुबई में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने उससे पहले सभी पांच मैच जीते थे। और छठे मैच में भी यही हुआ।

राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने दुबई में जारी इस 'रिकॉर्ड' की अनदेखी की और कोलकाता को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजा, अन्य कप्तानों की तरह, उन्होंने भी टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और पिछले पांच मैचों में भी यही हुआ।



SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER