Maharashtra News / महाराष्ट्र में कुछ बड़ा होने वाला है? NCP के 13 विधायक BJP के संपर्क में हैं

Zoom News : Apr 17, 2023, 01:36 PM
Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में जल्द ही कुछ बड़ा घटनाक्रम देखने को मिल सकता है। महाविकास आघाड़ी के सूत्रों ने दावा किया है कि शरद पवार की पार्टी एनसीपी के 13 विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं। यह सभी विधायक बीजेपी ज्वाइन करने का विचार कर रहे हैं। सूत्रों ने दावा किया कि इन विधायकों पर एनसीपी छोड़ने के लिए दबाव डाला जा रहा है। खबर ये भी है कि शरद पवार ने इन विधायकों को मनाने की कोशिश की लेकिन अबतक बात बन नहीं पाई है। 

पवार ने शाह से मिलने की खबरें बताई झूठी 

महाविकास आघाड़ी के सूत्रों ने बताया कि सही समय आने पर ये विधायक बीजेपी में शामिल होने को लेकर फैसला लेंगे। कल नागपुर की रैली के लिए महाविकास आघाड़ी के सभी नेता इकट्ठा हुए थे। उस दौरान ठाकरे सेना और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने अजित पवार से अमित शाह से हुई मुलाकात के बारे में सवाल पूछा था। तब अजित पवार ने कहा था कि सारी खबरें झूठी हैं। मैं ना तो दिल्ली गया था और ना ही अमित शाह से मिला, मैं एनसीपी में ही रहूंगा।

"जिन हथकंडो से शिवसेना तोड़ी, अब NCP तोड़ने की कोशिश"

वहीं इस मामले पर शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा कि शरद पवार से जब हम मिले तब उन्होंने कहा कि जिस तरह से शिवसेना तोड़ी गई, ईडी, सीबीआई और पुलिस का इस्तेमाल करके, वही हथकंडे अब एनसीपी को तोड़ने के लिए आजमाए जा रहें है। (एनसीपी के विधायकों पर) दबाव है, उन्हें धमकाया जा रहा है। कुछ लोग दबाव में आकर पार्टी छोड़ सकते हैं तो यह उनका व्यक्तिगत निर्णय होगा लेकिन बतौर एनसीपी पार्टी हम बीजेपी के साथ नहीं जाएंगे। राउत ने कहा कि अजित पवार कल नागपुर की रैली में हमारे साथ थे। मुझे लगता है कि अजीत पवार एनसीपी छोड़कर नहीं जाएंगे।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER