दर्दनाक / हैवान बेटे ने पहले मां के 1000 टुकड़े किए फिर हफ्तों तक उन्हें खाता रहा

Zoom News : May 07, 2021, 01:34 PM
मैड्रिड: स्पेन (Spain) में एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर किसी भी रूह कांप जाए। यहां एक नरभक्षी बेटे ने न केवल अपनी मां को मौत के घाट उतारा बल्कि शव के 1000 छोटे-छोटे टुकडे़ करके दो हफ्तों तक उन्हें खाता रहा। आरोपी अल्बर्टो सांचेज गोमेज (Alberto Sanchez Gomez) ने अपनी मां के शरीर के इन टुकड़ों को अपने पालतू कुत्ते को भी खिलाया। स्थानीय अदालत ने गोमेज को अपनी मां मारिया सोलेदाद गोमेज (Maria Soledad Gomez) की निर्मम हत्या का दोषी करार दिया है। 

2019 में हुई थी वारदात

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, यह वीभत्‍स घटना स्पेन के मैड्रिड में फरवरी 2019 में हुई थी। काफी समय तक अदालत में मामले की सुनवाई चलती रही और अब अदालत ने 28 वर्षीय अल्बर्टो सांचेज गोमेज को हत्या का दोषी करार दिया है। हालांकि, उसे सजा अभी नहीं सुनाई गई है, लेकिन माना जा रहा है कि अल्बर्टो को 15 साल से अधिक की सजा हो सकती है। आरोपी ने अपने बचाव में कहा था कि मां के हत्या के दौरान वह मनोरोग से जूझ रहा था, लेकिन नौ जजों की पीठ ने उसके इस दावे को खारिज कर दिया। 

Fridge में रखे थे टुकड़े

पुलिस के मुताबिक, अल्बर्टो ने अपनी मां की गला घोंटकर हत्‍या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के 1000 टुकड़े किए और दो सप्‍ताह तक उन्हें खाता रहा। जांच अधिकारियों ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि अल्बर्टो ने अपनी मां के शव के टुकड़ों को फ्रिज के अंदर रखा हुआ था। जबकि हड्ड‍ियों को घर के दराज में छिपाकर रखा था। मारिया का सिर, हाथ और हृदय उनके बिस्तर पर पाया गया था। 

Police भी है हैरान

मामले की सुनवाई के दौरान पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपी ने दावा किया था कि उसने मृतका के शरीर के कुछ हिस्‍सों को कच्‍चा चबा लिया था जबकि अन्‍य पकाकर खाया था। यही नहीं उसने अपने पालतू कुत्ते को भी शव के टुकड़े खिलाए थे। शव को काटने के लिए अल्बर्टो सांचेज गोमेज ने आरी और चाकू का इस्‍तेमाल किया था। इस वारदात ने सबको चौंकाकर रखा दिया है। यहां तक कि पुलिस अधिकारियों को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि कोई इतना क्रूर कैसे हो सकता है।

Court ने नहीं सुनी कोई दलील

हत्यारे अल्बर्टो ने खुद को मनोरोगी साबित करने के लिए अदालत में यह दलील दी कि जब वह टीवी देख रहा था कि तब उसे अपनी मां को मारने का एक गुप्‍त संदेश मिला था। उसने ये भी कहा कि उसे नहीं याद कि उसने अपनी मां की हत्या की है। हालांकि, वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हुआ और अदालत ने उसे हत्या का दोषी करार दिया। वहीं, अभियोजन पक्ष ने नरभक्षी बेटे को 15 साल जेल की सजा की मांग की है। 

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER