मंनोरजन / बेटे जान कुमार सानू की मराठी भाषा को लेकर टिप्पणी, कुमार सानु ने मांगी माफी कहा- मेरे एक्स परिवार को...

Zoom News : Oct 30, 2020, 07:09 AM
बिग बॉस 14 में, हाल ही में, प्रतियोगी कुमार सानू के बेटे जन कुमार सानू ने मराठी भाषा के बारे में एक टिप्पणी की। उनकी टिप्पणी के बाद, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने कलर्स चैनल को शो बंद करने की धमकी दी। ऐसे में अब बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने बेटे की टिप्पणी पर माफी मांगी है। कुमार सानू ने एक वीडियो के जरिए अपनी माफी पेश की है। फेसबुक पर साझा किए गए इस वीडियो में, कुमार सानू कहते हैं, 'नमस्कार उद्धव जी कुमार कुमार सानू, मुझे पसंद आया कि बीएमसी ने कोविड के दौरान मेरा ख्याल रखा। इस सब के लिए मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं बीएमसी की वजह से कोरोना से बच गया।

'मैंने सुना कि मेरे बेटे जान ने बहुत गलत बात कही, जो हमने 40-41 वर्षों में भी नहीं सोची थी। मुम्बई शहर, जिसे मुम्बा देवी ने मुझे यह आशीर्वाद दिया, ने मुझे प्रसिद्धि दिलाई। मैं उस मुंबा देवी, महाराष्ट्र के बारे में ऐसी कोई बात नहीं सोच सकता। हालांकि, मैं यह कहना चाहता हूं कि मेरे बेटे ने भाषाओं के बारे में जो कहा है, मैं सभी भाषाओं का सम्मान करता हूं। मैंने हर भाषा में एक गाना गाया है।

मुझे माफ कर दो, मेरे परिवार को माफ कर दो: कुमार सानू

कुमार ने आगे कहा, 'मेरा बेटा, जो मैं पिछले 27 सालों से उससे अलग हूं। मुझे नहीं पता कि उसकी मां ने उसे क्या सिखाया है। एक पिता के रूप में, मैं केवल अपने बेटे के लिए आपसे माफी मांग सकता हूं। मैं अब तक बाला साहेब से जुड़ा रहा हूं। ऐसी बातें सुनने के बाद मैं खुद को रोक नहीं पाया। मैंने प्रताप सरनायक जी से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। मैं एक बार फिर माफी मांगना चाहता हूं। इस महाराष्ट्र की धरती ने मुझे सब कुछ दिया है। उसे ऐसी असंवेदनशील बात नहीं करनी चाहिए थी। मैंने बीएमसी का ध्यान रखा। धन्यवाद। मुझे माफ़ कर दो, मेरे परिवार को माफ़ कर दो। मेरे एक्स परिवार से भी मांफ करो।


ये है पूरा मामला

बता दें कि कलर्स चैनल ने जीवन के मामले को लेकर माफी जारी की थी। इसके बाद बुधवार को जान ने माफी भी मांगी। उन्होंने मराठी भाषा के बारे में अपने बयान के लिए राष्ट्रीय टेलीविजन पर माफी मांगी। जान को स्वीकारोक्ति कक्ष में बुलाया गया, जहां बिग बॉस ने उन्हें किसी भी भाषा के प्रति ऐसी टिप्पणी करने के लिए सचेत किया।

जॉन कुमार ने क्या कहा?

शो बिग बॉस के मंगलवार के एपिसोड में जान ने मराठी भाषा के लिए कहा था कि उन्हें इस भाषा से चिढ़ है। दरअसल शो के प्रतियोगी राहुल वैद्य और निक्की तम्बोली अक्सर मराठी भाषा में एक-दूसरे से बात करते हैं, जिसका विरोध जान सानू ने किया था। उन्होंने कहा कि अगर ताकत है तो हिंदी में बात करें। इसे लेकर एमएनएस ने अपनी नाराजगी जाहिर की थी।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER