Bigg Boss 14 / निक्की भेजना चाहती है जान को जेल, इच्छा के बिना KISS करने का आरोप लगाया

Zoom News : Nov 13, 2020, 03:55 PM
Bigboss: निक्की तम्बोली और जन कुमार सानू को सच्चे दोस्त के रूप में देखा जाता है और कभी-कभी उनके ताने दर्शकों को हैरान कर देते हैं। आने वाले एपिसोड में निक्की को अपनी ज़िंदगी में आग लगाते हुए देखा जा सकता है। वह उसके व्यवहार से इतना तंग आ चुकी है कि वह उसे जेल भेजना चाहती है। इतना ही नहीं, प्रोमो वीडियो निक्की तम्बोली ने यहां तक ​​कहा कि वह चाहती हैं कि जन कुमार सानू शो से बाहर हो जाएं। निकी भी इच्छा के बिना उसे चुंबन के जनवरी आरोप लगाया गया है। तो जन ने भी इसका उत्तर दिया है।

प्रोमो में, जान और निक्की के बीच एक विवाद है। दरअसल, घर में पहली बार जेल की शुरुआत की जा रही है। अब जेल के लिए पहला कैदी चुनने की बारी मेरी है। यहां निक्की तंबोली ने अपने ही दोस्त जन कुमार सानू का नाम लिया है।

निक्की कह रही है- तुम जेल जाओ। इनकार के बावजूद, अगर आप एक महिला को चूम, तो यह सम्मानजनक नहीं है। मैं वास्तव में चाहता हूं कि तुम घर छोड़ दो।

निक्की का समर्थन करते हुए, कप्तान अली गोनी ने भी जान को फटकार लगाई। वह अपने जीवन का वर्णन करते हुए कहता है- निक्की जो कह रही है वह उसने मना कर दिया। हालांकि, अगर आप वापस जाते हैं, तो मुझे यह पसंद नहीं है। अगर कोई मना करता है तो समझें

उसका विवरण पेश करते हुए जन कुमार शानू का कहना है कि ऐसा तो नहीं है तो क्यों निकी भी मुझे बदले में चुंबन किया। यह देखना दिलचस्प होगा कि जान और निक्की के बीच यह विवाद क्या रंग लाता है। दोनों में पहले भी लड़ाई हुई थी।

लेकिन इस बार निक्की ने जान पर बड़ा आरोप लगाया है। प्रकरण में, जान गाल पर निकी कई बार चुंबन देखा गया है। इस दौरान निक्की को जिंदगी से मना करते भी देखा गया। क्या इन दोनों के बीच यह चुंबन कहानी बदल जाता है, यह भविष्य में जाना जाएगा।

दूसरी ओर, जन कुमार सानू और निक्की की दोस्ती में इन दिनों विवाद है। क्या निक्की ने इस हफ्ते नॉमिनेशन से अपनी जान बचाई। लेकिन वह यह भी स्पष्ट रूप से कहती है कि वह जीवन से दूर रहना चाहती है। लेकिन जीवन उनका पीछा नहीं छोड़ता।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER