Bigg Boss 14 / शैतानों की टीम ने जीता टास्क, जान-एजाज में हो गई भिड़त

Zoom News : Nov 07, 2020, 08:56 AM
बिग बॉस सीजन 14 के शुक्रवार के एपिसोड में दो टास्क देखने को मिले। पहले कार्य के तहत, घर को दो भागों में विभाजित किया गया था। यदि एक खंड शैतान बन गया, तो दूसरे खंड को स्वर्गदूत बना दिया गया। नाम के अनुसार, जो भी प्रतियोगी शैतान बन गया था, उसे स्वर्गदूतों के जीवन को नरक बनाना पड़ा। उन्हें बहुत परेशान करना पड़ा, अपने इशारे पर नाचना पड़ा। दूसरी ओर, स्वर्गदूतों को शैतान को क्रोधित होने से रोकना था।

डेविल्स जीत गए

टास्क में एजाज, निक्की, अली गोनी को शैतान बनाया गया है, दूसरी तरफ रुबीना, जान, अभिनव और पवित्रा को फरिश्ता बनाया गया है। इस कार्य में स्वर्गदूतों के पास करने के लिए बहुत कुछ नहीं था। ऐसे में शैतान उन पर हावी होता रहा। कभी निकी ने रुबीना को उसकी टेडी बिगाड़ दी, तो कभी एजाज ने जान को टॉयलेट में हाथ डालने के लिए कहा। अब अगर स्वर्गदूतों ने शैतान की बात मानने से इनकार कर दिया, तो इसे नियम का उल्लंघन माना गया। ऐसे में घर की कैप्टन जैस्मिन सब पर पैनी नजर रख रही थीं। लेकिन अंत में, यह कार्य शैतान की टीम द्वारा किया गया था। जैस्मीन के अनुसार, शैतान की टीम स्वर्गदूतों से अधिक नियमों को तोड़ने में सफल रही।

जीवन में संघर्ष करो

लेकिन उस कार्य के दौरान, एक समय था जब जॉन कुमार और एजाज के बीच लड़ाई हुई थी। एजाज ने अपने कुत्ते को बुलाया, शौचालय में हाथ डालने के लिए, यह सब उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। जान ने इस मुद्दे पर एजाज के साथ बहुत संघर्ष किया। उसने लगातार अपने गंदे हाथों को इज़ाज़ से छूने की कोशिश की।

खैर, यह विवाद कम हुआ, लेकिन उसके बाद बिग बॉस द्वारा एक और टास्क दिया गया। उस टास्क के तहत निक्की, पवित्रा और रुबीना को बताना था कि वे किस घर को टैग देना चाहती हैं। उस टास्क में रुबीना ने अभिनव को लंबी रेस का घोड़ा कहा, वहीं दूसरी तरफ निक्की ने जान को कतनु बताया। पवित्रा की ओर से, एजाज़ को घर का एक धब्बा बताया गया था और उन्हें इसे धोने के लिए भी अनुरोध किया गया था।

अब शनिवार के वीकेंड का वार एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। एक तरफ, सलमान खान पूरे सप्ताह रिपोर्ट कार्ड लेंगे, वहीं कई नृत्य प्रदर्शन भी देखने वाले हैं।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER