Viral Video / पिता की अस्थियां लेने आये बेटे श्मशान में ही लड़ पड़े, खूब चले लात-घूसे, जानिये क्या है मामला

Zoom News : May 06, 2021, 12:11 PM
भीलवाड़ा। कोरोना काल में राजस्थान के भीलवाड़ा (Bhilwara) में रिश्तों को तार-तार और शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक बुजुर्ग की मौत के बाद पैतृक प्रोपर्टी (Property) को लेकर उसके 3 बेटे श्मशान घाट में ही लड़ पड़े। हालात बातचीत तक ही सीमित नहीं रहे, बल्कि बेटों में श्मशान घाट में ही जमकर जूतम पैजार हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हालात को संभाला।

इस दौरान वहां उपस्थित लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और बाद में यह सोशल मीडिया में वायरल हो गया। वायरल वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। पिता की मौत के बाद तीसरे दिन हुआ यह घटनाक्रम भीलवाड़ा में चर्चा का विषय बना हुआ है। इस प्रकरण में किसी तरह कोई मामला पुलिस में दर्ज नहीं कराया गया है।


पैतृक जमीन को लेकर किया झगड़ा

भीलवाड़ा के उपनगर सांगानेर चौकी प्रभारी देवीलाल ने बताया कि कस्बे के बुजुर्ग प्रताप राव की मौत हो गई थी। पिता की मौत के तीसरे दिन बुधवार को उनके तीन बेटे धर्म सिंह राव, पप्‍पू राव और रघुनाथ राव अस्थियां एकत्र करने श्मशान घाट आये थे। इस दौरान वो सारी मान मर्यादायें भूलकर पैतृक जमीन को लेकर वहीं पर आपस में भिड़ पड़े।

जमकर लात घूसे चलाये

देखते ही देखते वे एक दूसरे से गुत्मगुथा हो गये और जमकर लात घूसे चलाये। उस दौरान वहां एक अन्‍य व्‍यक्ति के शव का दाह संस्‍कार के लिए लोग आये हुये थे। उन्होंने भाइयों को लड़ते देखा तो उनको छुड़वाने प्रयास किया, लेकिन वे उनसे भी उलझ गये। इस पर लोगों ने पुलिस का सूचना दी। झगड़े की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बीच बचाव कर भाइयों को अलग किया। बुधवार देर रात तक इस संबंध में किसी ने भी पुलिस थाने में इस संबंध में कोई भी मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

SUBSCRIBE TO OUR NEWSLETTER